झालामंड में पेयजल लाइन तोड़कर किए अवैध कनेक्शन,केस दर्ज

जोधपुर,झालामंड में पेयजल लाइन तोड़कर किए अवैध कनेक्शन,केस दर्ज। शहर में भीषण गर्मी के चलते पेयजल संकट गहराया हुआ है। लोगों में पानी के लिए त्राहि त्राहि मची हुई है। मगर कुछ लोग पेयजल लाइनों को तोड़ कर अवैध कनेक्शन में जुटे हैं। ऐसा ही एक मामला झालामंड के गौपालक नगर में सामने आया है। पीएचइडी के एइएन की तरफ से कुड़ी भगतासनी थाने में आठ दस लोगों के खिलाफ एफआई आर दी गई है। एक व्यक्ति को पकड़ पुलिस के हवाले किया गया है। जिसमें अग्रिम जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – लंबित तथा प्रक्रियाधीन भर्तियों को शीघ्र पूरा करें-मुख्य सचिव

लूणी उपखंड में लगे पीएचइडी के एइएन महिराम विश्रोई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि वे झालामंड स्थित गौपालक नगर में अवैध जल कनेक्शनों की जांच के लिए गए थे। तब पता लगा कि गोरख राम भाट के यहां से अवैध जल कनेक्शन कर कुछ लोगों को दे रखा है। इस पर उसे मौके पर पकड़ा गया। फिर पुलिस के हवाले किया गया।

रिपोर्ट में बताया गया कि छोटू मेघवाल,फूसाराम,मीठाराम एवं देवाराम सहित आठ दस लोगों ने अवैध जल कनेक्शन कर पेयजल लाइन को नुकसान पहुंचाया है। कुड़ी भगतासनी पुलिस जांच में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews