कृषि मंडी से फलों के सौ खाली कैरेट चोरी, बदमाश लगा पुलिस के हाथ

जोधपुर, शहर के महामंदिर थाना इलाके कृषि मंडी से फल व्यापारी के खाली कैरेट कोई चोरी करता रहा। तकरीबन सौ कैरेट धीरे धीरे चोरी हो गए। इस पर नजर रखे जाने पर एक शख्स पर शक हुआ। उस पर निगाह रखी गई। पुलिस को बाद में सूचना के साथ रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर खाली कैरेट चुराने वाले बदमाश को अब गिरफ्तार कर लिया। खाली कैरेट भी जब्त कर लिए गए हैं।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि शंकर नगर झंवर रोड निवासी भगवान दास पुत्र चेतनदास की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका कृषि मंडी में फलों का व्यापार है। जिसके लिए वह दुकान का संचालन करता है। अज्ञात शख्स काफी दिनो से फलों के खाली कैरेट को चुराकर ले जाता। इस पर उसे बंजारा कॉलोनी भदवासिया निवासी रहीम खां पुत्र अब्दूल रहमान पर शक है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए रहीम खां को कैरेट चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि आरोपी से फलों के खाली कैरेट जब्त किए गए हैं। इनकी संख्या तकरीबन सौ है। आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढें – लाचू कॉलेज में वैक्सीनेशन शिविर सम्पन्न

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts