हिस्ट्रीशीटर पुत्र पर देर रात टी स्टॉल के बाहर फायरिंग का आरोप

  • पुलिस को नहीं मिले फायरिंग के आलामात
  • बदमाशों की तलाश जारी

जोधपुर, कमिश्ररेट के प्रतापनगर सदर थाना क्षेत्र में गुजरी रात साढ़े बारह बजे एक टी स्टॉल के समीप स्कार्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने आतंक फैलाया। बदमाशों द्वारा दो राउण्ड फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया गया। मगर पुलिस ने फायरिंग जैसे आलामात मौके पर मिलना नहीं बताया। फिलहाल अब इनकी तलाश में लगी है। आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर का पुत्र भी नामजद किया गया है।

प्रतापनगर सदर थानाधिकारी मुक्ता पारिक ने बताया कि घटना में उमराव खां बिल्डिंग के पास के पास में रहने वाले पीर मोहम्मद की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि रविवार की देर रात उसका पुत्र हबीब खां, भतीजा फरीद खां और अन्य परिचित एक टी स्टाल के बाहर बैठे थे। तब एक स्कार्पियो में सवार होकर आए अशफाक पुत्र मुन्ना भिश्ती, सनी हंस, आलू भिश्ती, अरविंद, अमान आदि ने उसके पुत्र और भतीजे को मारने का प्रयास किया। बचाव के लिए गाड़ी पर पत्थर फेंके जाने पर आरोपियों ने गाड़ी को पीछे दौड़ाया। पीर मोहम्मद का आरोप है कि आरोपी अशफाक ने दो राउण्ड फायरिंग की थी। मगर वह लोग बच गए। दहशत फैलाकर बदमाश वहां से भाग गए।

थानाधिकारी मुक्ता पारिक ने बताया कि प्रथम दृष्टया फायरिंग जैसे आलामात नजर नहीं आए है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। अशफाक हिस्ट्रीशीटर मुन्ना भिश्ती का पुत्र है। इन लोगों के बीच कोई पुराना विवाद हो सकता है। पकड़े जाने पर ही वास्तविकता सामने आएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews