इसने की थी मकान से लाखों की चोरी अब शातिर गिरफ्तार

इसने की थी मकान से लाखों की चोरी अब शातिर गिरफ्तार

  • बाइक कुड़ी एरिया में दुर्घटनाग्रस्त होने पर पकड़ा गया
  • कई थानों में तीन दर्जन से ज्यादा प्रकरण दर्ज
  • नशे का आदी
  • शौक मौज के लिए करता था वारदात

जोधपुर,इसने की थी मकान से लाखों की चोरी अब शातिर गिरफ्तार। शहर के माता का थान स्थित बापू नगर में अज्ञात चोरों ने एक मकान में सेंध लगाकर वहां से हजारों की नकदी, सोने-चांदी के आभूषण सहित अन्य कीमती सामान चुरा लिया। चोर यहां से सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर मशीन भी चुराकर अपने साथ ले गए। पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। वह कुड़ी एरिया से होकर भाग रहा था। मगर उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तब उसे पकड़ लिया गया। एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया कि 51 बी,बापू नगर निवासी डॉ. शैलेंद्र स्वामी पुत्र बजरंग दास स्वामी ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया है कि वे अपने पुराने मकान गए हुए थे। इस बीच उनके किराएदार ने उन्हें बताया कि दोपहर 3 बजे तक आपके मकान पर ताला लगा हुआ था,लेकिन शाम 7 बजे देखा तो ताला टूटा हुआ था। किराएदार की सूचना के बाद 3 दिसंबर की सुबह 9 बजे शैलेन्द्र स्वामी अपने मकान पर आए तो उन्होंने देखा कि अंदर मुख्य गेट का ताला भी टूटा हुआ था,जिसके बाद उन्होंने पुलिस को चोरी की रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि अज्ञात चोरों ने उनके मकान मेें सेंध लगाकर 40 हजार की नकदी,2 तोला सोना,10 तोला चांदी,कीमती पुस्तकें चुरा ली। इतना ही नहीं उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर मशीन भी चोर अपने साथ चुराकर ले गए। थाना प्रभारी छैलसिंह ने बताया कि प्रकरण में शतिर नकबजन माणक चौक सदर कोतवाली निवासी मोहित कंसारा पुत्र कैलाश कंसारा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त किए जाने के साथ चोरी का माल बरामद किया गया है। उसके खिलाफ तीन दर्जन प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

यह भी पढ़ें – बाइक चालक ने ली पैदल राहगीर की जान

शौक मौज व स्मैक नशे के लिए करता वारदात
वह अपने शौकमौज के लिए वारदात करता था। स्मैक नशे का आदी है। उसके खिलाफ नकबजनी के प्रकरण पेडिंग चल रहे हैं। 27 प्रकरण अब तक सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें – कीटनाशक छिड़काव करते यह महिला हुई बेहोश,अस्पताल में मौत

पुलिस की टीम में यह थे शामिल
पुलिस की टीम में थाना प्रभारी छैलसिंह के साथ एसआई हरखाराम, एएसआई शिवराज,हैडकांस्टेबल गोपालसिंह,कांस्टेबल श्रवण,रिछपाल आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts