गाड़ियां चुराने को गांव से शहर आता और मास्टर-की से ले जाता बाइक

  • शातिर वाहन चोर व गाड़ी खरीदार को पकड़ा
  • अब तक छह गाड़ियां बरामद
  • तीन माह में 35 बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा

जोधपुर,गाड़ियां चुराने को गांव से शहर आता और मास्टर-की से ले जाता बाइक।महामंदिर थाना पुलिस ने एक वाहन चोर व खरीदार को गिरफ्तार कर चोरी की छह गाड़ी बरामद की हैं। पूछताछ में सात वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस ने पिछले तीन माह मार्च,अप्रेल और मई में मिलाकर अब तक 35 वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें – सरकारी योजना के नेपकिन बेचने नोएडा जा रहा था,34 लाख का नेपकिन पकड़ा

डीसीपी पूर्व आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि ओसियां थानान्तर्गत विष्णु नगर भाखरी निवासी सुनील कुमार पुत्र भागीरथराम को गिरफ्तार कर अलग अलग जगहों से चुराई हुई कुल पांच मोटर साइकिलें बरामद की गई। साथ ही चोरी की मोटर साइकिल खरीद-फरोख्त में सह अभियुक्त मण्डलाकलां फलोदी निवासी हीरालाल पुत्र भंवराराम मेघवाल को भी गिरफ्तार कर एक मोटर साइकिल जब्त की गई।

वाहन चोर बस में गांव से आता,शहर में वाहन चुराकर ले जाता
सुनील कुमार ने सात वाहन चोरी की वारदातें स्वीकार की हैं। वह अपने गांव से बस में बैठकर शहर आता और भीड़भाड़ वाले एरिया में वाहन चोरी की टोह में रहता। जैसे ही कोई व्यक्ति अपनी बाइक को खड़ी कर जाता तो आरोपी उसका पीछा कर देखता और फिर मास्टर चाबी से मोटर साइकिल का लॉक खोलकर गाड़ी चुरा लेता। वह सीधे अपने गांव भागकर बाइक को बाड़े में खड़ी कर देता।

यह भी पढ़ें – ज्वैलरी शॉप पर खरीददारी करने आई महिलाए 50 हजार के गहने चुरा ले गई

बालिग के साथ वाहन चोरी में लग गया
आरोपी सुनील बालिग होने के साथ ही वाहन चोरी की वारदातों में लग गया। साथ ही वह गाडिय़ों को गांव में महंगे दामों में बेचना चाहता था,मगर चोरी की होने की वजह से खरीददार नहीं मिलते तब वह चार से पांच हजार में सौदा कर बेच देता था।

यह वारदातें स्वीकार की
महामंदिर थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि आरोपी ने साबू क्लासेज के सामने,गली नंबर 3 शक्ति नगर, खेतसिंह बंगला रोड,स्प्रिंंग बोर्ड मानजी का हत्था,एम्स रोड एवं अशोके उद्यान के सामने से गाडिय़ां चुराना बताया है।

पुलिस टीम में यह रहे शामिल
वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा के लिए थानाधिकारी शिवलाल के साथ हैडकांस्टेबल खेतसिंह, कांस्टेबल प्रकााश्,रतनलाल,राजेंद्र, पारस,जितेंद्र एवं सुरेश को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews