gujarati-girl-living-in-live-in-died

लिव इन में रहने वाली गुजराती युवती की मौत

  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा
  • शुगर बढऩे से बिगड़ी तबीयत

जोधपुर,शहर के मिल्क कॉलोनी गली नंबर 5 में किराए पर एक युवक के साथ लिव इन में रहने वाली युवती की अचानक तबीयत बिगडऩे पर मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शुगर बढऩे से लीवर पर जोर आना बताया गया। मृतका के भाई और रिश्तेदार गुजरात से जोधपुर पहुंचे और मर्ग में रिपोर्ट दी। पुलिस ने शव को कार्रवाई के उपरांत परिजन के सुपुर्द कर दिया।

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन जुआ खेलते तीन गिरफ्तार,रुपये जब्त

शास्त्रीनगर थाने के एएसआई नारायण राम ने बताया कि गुजरात के अहमदाबाद नरोड़ा की रहने वाली 23 साल की दक्षा पुत्री श्रीरामजी भाई हेमाराम जो जोधपुर के मिल्क मैन कॉलोनी गली नंबर 5 में किराए पर पिछले एक दो साल से एक युवक नागौर के डेगाना तहसील के देवलामादा निवासी सुमेरनाथ पुत्र भंवरनाथ के साथ रहती थी। लिव इन में रहने वाली दक्षा के पांच माह की बच्ची भी है,जो सुमेरनाथ से है। 3 जून को दक्षा की अचानक से तबीयत बिगडऩे पर मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मगर उसकी 4 जून को मौत हो गई। उसके परिजन गुजरात में रहने वाले भाई कन्हैया भाई को सूचना दी गई। तब वह अन्य रिश्तेदारों के साथ यहां पहुंचा।

ये भी पढ़ें- किशोरी को परेशान कर मांग रहा मोबाइल नंबर,गाली गलौच

एएसआई नारायणराम ने बताया कि दक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अचानक से तबीयत बिगडऩे की जानकारी प्रथम दृष्टया मिली है। उसकी शुगर बढऩे पर लीवर पर जोर पड़ा और तबीयत बिगड़ गई। जिस कारण उसकी मौत हो गई। उसके भाई ने किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है। मामले में मर्ग दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews