दो लाख लेकर विवाहिता से करा दी शादी अब रेप केस में फंसाने की धमकी

दो लाख लेकर विवाहिता से करा दी शादी अब रेप केस में फंसाने की धमकी

पीडि़त पहुंचा थाने, पुलिस जुटी जांच में

जोधपुर, शहर के भीतरी क्षेत्र गूंदी का मोहल्ला नवचौकिया के एक युवक को शातिर ने शादी करवाने के नाम पर विवाहिता से ब्याह रचा दिया। लुटेरी दुल्हन तो भाग गई और पीडि़त को दुष्कर्म के झूठे केस मेें फंसाने की धमकी देकर पांच लाख की मांग की जा रही है। पीडि़त ने घटना को लेकर उदयमंदिर थाने में इसकी रिपोर्ट दी है। पुलिस ने इसमें अब अनुसंधान आरंभ किया है। उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि गूंदी का मोहल्ला नवचौकियां निवासी उदयभानू पुत्र शिवरतन व्यास की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी उम्र ज्यादा होने पर शादी में अड़चन आ रही थी। तब उसने कैलाश दवे नाम के शख्स से संपर्क किया। इस पर कैलाश ने झांसे में लेकर दो लाख रूपयों की मांग की और एक शादीसुदा महिला से गत 12 सितंबर को शादी करवा दी।

मगर दुल्हन ज्यादा दिन घर पर नहीं टिकी और फरार हो गई। पीडि़त ने आरोप लगाया कि जब इस बारे में कैलाश दवे से बात की तो उसने दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी और बदले में अब पांच लाख रूपयों की मांग कर रहा है। पुलिस ने बताया कि मामला धोखाधड़ी में दर्ज किया गया है। घटना में एएसआई रेखा ओझा की तरफ से जांच की जा रही है। पीडि़त के बयान लिए जाने है। गौरतलब है कि इस कैलाश दवे नाम के शख्स के खिलाफ पूर्व में एक केस सामने आ चुका है। पहले भी एक पीडि़त ने उसके खिलाफ इसी तरह का केस दर्ज कराया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews