गांधी जयंती पर होगी सद्भावना दौड़

जोधपुर,गांधी जयंती पर होगी सद्भावना दौड़। राज्य क्रीड़ा परिषद के निर्देशानुसार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्म दिन 2 अक्टूबर को राजस्थान क्रीड़ा परिषद व जिला प्रशासन के सहयोग के सद्भावना दौड़ का आयोजन किया जायेगा। यह दौड़ पावटा मेजर शैतान सिंह सर्किल से प्रातः 6.30 बजे प्रारंभ होकर टाऊन हॉल होते हुए उम्मेद राजकीय स्टेडियम में सम्पन्न होगी।इस दौड़ में जिले के कोई भी खिलाड़ी किसी भी आयु वर्ग के भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें – आरक्षित 18 पदों को सामान्य वर्ग से भरने पर लगाई रिट याचिका पर सुनवाई

जिला खेल अधिकारी भींयाराम चौधरी ने बताया कि जिला कलक्टर जोधपुर हिमांशु गुप्ता द्वारा दौड़ के आयोजन के लिए नगर निगम (उत्तर) को उम्मेद राजकीय स्टेडियम की साफ-सफाई एवं दौड़ स्थल पर मार्किंग कार्य,पुलिस विभाग को रूट पर यातायात पुलिस व्यवस्था एवं शिक्षा विभाग को शारीरिक शिक्षकों एवं दौड़ स्थल पर खिलाड़ी भिजवाने एवं चिकित्सा विभाग को एम्बूलेंस एवं प्राथमिक उपचार इत्यादि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश जारी किए है। खेल परिषद द्वारा सद्भावना दौड़ में विजेता खिलाड़ी (प्रथम,द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले) को ट्रेक-सूट प्रदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – विश्व हृदयरोग दिवस पर जनजागरूकता कार्यक्रम आयोजित

शहीद अमृता देवी उद्यान में होगा श्रमदान
गांधी की जयंती की पूर्व रविवार 1 अक्टूबर को प्रातः10 बजे से 11 बजे तक शहीद अमृता देवी उद्यान न्यू पाली रोड में श्रमदान किया जाएगा।
यह जानकारी वैज्ञानिक ई एवं प्रभारी पर्यावरण वन एवं जलवायु परिर्वतन मंत्रालय अधिकारी डॉ.इन्दु शर्मा ने दी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews