11 अप्रेल को निकाली जायेगी गवर माता की शोभायात्रा

11 अप्रेल को निकाली जायेगी गवर माता की शोभायात्रा

जोधपुर,11 अप्रेल को निकाली जायेगी गवर माता की शोभायात्रा। शहर में गवर माता की शोभायात्रा 11अप्रैल को शाम 5,30 राखी हाउस से रवाना होगी।संयोजक राजकुमार व्यास ने बताया कि यह शोभा यात्रा मिर्ची बाजार,पुगलपाड़ा,कबूतरोंचौक, नृसिंगदड़ा से धार्मिक झाकियों को शामिल करके जालोरी गेट चौराह से शहर के भीतर प्रवेश करके खांडा फलसा,आडा बाजार, सर्राफा बाजार, सीटी पुलिस,अचलनाथ मंदिर होते हुए घंटाघर जाकर विश्राम करके वापस राखी हाउस आकर विराज मान होगी।

यह भी पढ़ें – अवैध शराब के साथ तीन महिलाएं सहित चार गिरफ्तार

इस शोभा यात्रा में धार्मिक भावनाओं से ओत प्रोत करीब 25/30झाकियां होंगी और शहर की समधुर बैंड अपना प्रदर्शन करेगी इस बार गवर माता जी को बहुत ही सुन्दर आभूषणों से सुसज्जित किया जाएगा। गवर माता जी भोलावनी तक राखी हाउस में धर्मप्रेमी जनो के लिए दर्शनाथ विराजमान रहेगी।राजकुमार व्यास ने बताया कि इस बार शहर की सड़कें हटड़ियों के चोक से जालोरी गेट तक टूटी पड़ी है। इस संबंध में प्रशासन को अवगत भी कराया गया। जिस मार्ग से माता जी की शोभायात्रा निकाली जाएगी उस मार्ग को जल्दी ठीक करवाकर शोभा यात्रा को और भव्य बनाने के मेंं सहयोग करें,कबूतरों के चौक में सडक़ बहुत ही ज्यादा खराब होने से आम राहगिरों को भी परेशानी होती है। काफी समय से ही कार्य नही हुआ है अब जल्दी ठीक हो जाती है तो माता जी की शोभायात्रा आराम से निकल सकेगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts