• पांच गहरे घाव लगे
  • गंभीर हालत में दोस्त अस्पताल में भर्ती
  • बदमाश की तलाश जारी

जोधपुर, ऑनलाइन कार्य करने वाले एक युवक पर उसके दोस्तों ने रूपयों की लेनदेन को लेकर चाकू से हमला किया। दो दोस्तों ने मिलकर चाकू से इस कदर गोदा की पांच जगहों पर गहरे घाव लगे। पेट, कमर, पसली, सीने और आंख के पास में घाव लगे है।

सबसे बड़ी बात है कि हमलावर दोस्तों ने अपने एक अन्य दोस्त को उसके कत्ल किए जाने की बात कह दी। तब पुलिस को सूचना दी गई और घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल में भिजवाया गया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी है।

पुलिस ने पर्चा बयान पर हत्या प्रयास में केस दर्ज किया है। बदमाशों की तलाश चल रही है। कुड़ी थाने के सबइंस्पेक्टर साहब सिंह ने बताया कि पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन बिठूलाकलां हाल कुड़ी सेक्टर 10 में रहने वाला दीपाराम पुत्र जयंतीलाल ऑनलाइन बिजनैस करता है।

वह यहां कुड़ी में सेक्टर छह में एक किराए के फ्लैट में कारोबार कर रहा है। उसका अपने दोस्तों कार्तिक एवं प्रकाश चौधरी से रूपयों को लेनदेन को लेकर विवाद चला आ रहा है। मंगलवार की सुबह दीपाराम अपने घर पर ही था।

तब कार्तिक और प्रकाश चौधरी दोनों अपने अपने हाथ में चाकू लेकर उसके यहां पर आए। दरवाजे की कुंडी बजाई। इस पर दीपाराम ने दरवाजा खोला तब दोनों ने चाकू से दनादन वार करने शुरू कर दिए। दोनों की तरफ से किए गए चाकू के वार से उसकी कमर, पसली, सीने, पेट और आंख के पास में गहरे घाव लगे। बाद में हमलवार उसे लहूलुहान हालत में छोडक़र भाग गए।

बाद में प्रकाश चौधरी ने अपने एक अन्य मित्र को फोन पर बताया कि दीपाराम का कत्ल कर दिया है। इस पर वह मित्र दीपाराम के घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। तब उसे तुरंत मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया गया। उसकी हालत नाजुक बनी है। सबइंस्पेक्टर साहबसिंह के अनुसार दोनों हमलावर दोस्तों की तलाश की जा रही है।

>>> तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा का 86 वां जन्मदिन मनाया

Buy Best deals & save money everyday👆