free-ambulance-facility-will-be-available-for-ramdevra-passengers

रामदेवरा यात्रियों के लिए निःशुल्क एम्बुलेंस सुविधा रहेगी उपलब्ध

रामदेवरा यात्रियों के लिए निःशुल्क एम्बुलेंस सुविधा रहेगी उपलब्ध

भारत सेवा संस्थान की निःशुल्क सेवा

जोधपुर, रामदेवरा पैदल बीमार यात्रियों को भारत सेवा संस्थान द्वारा अस्पताल पहुंचाने के लिए निःशुल्क एम्बुलेंस मय नर्सिंग स्टाफ की सेवाएं दी जाएगी। यह सेवाएं 20 अगस्त से 1 सितम्बर तक उपलब्ध रहेगी।
संस्थान के प्रभारी नरपत सिंह कच्छवाहा ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देशानुसार रामदेवरा पैदल बीमार यात्रियों एवं आकस्मिक दुर्घटना में देहांत होने पर उनको अस्पताल पहुंचाने के लिए निगम क्षेत्रों में निःशुल्क एम्बुलेंस मय नर्सिंग स्टाफ की सेवाएं पूर्व की तरह उपलब्ध रहेगी।

उन्होंने बताया कि एम्बुलेंस का हैड क्वाटर भारत सेवा संस्थान प्रांगण, मानजी का हत्था, पावटा होगा। संस्थान चिकित्सा एवं गंभीर रोगियों के हित में निःशुल्क आईसीयू एम्बुलेंस मय नर्सिंग स्टाफ, शव, वाहन, डीप फ्रीज शव को घर पर रखने के लिए निःशुल्क सेवाएं शहरी क्षेत्रों में प्रदान किया जा रहा है।

इनसे संपर्क किया जा सकता है

उन्होंने बताया कि निःशुल्क सेवा के लिए नर्सिंग स्टाफ सुनिल जोशी मोबाईल नम्बर 9079603463, एम्बुलेंस ड्राईवर मोबाइल नम्बर 9314709517, शव वाहन, डीप फ्रीज के लिए वाहन चालक के मोबाईल नम्बर 9799763717 तथा कोई बाधा आने पर मोबाईल नम्बर 9314722944 पर संपर्क किया जा सकता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts