fraud-in-the-name-of-depositing-medical-examination-form-and-fees-from-the-student

छात्रा से मेडिकल परीक्षा का फॉर्म और फीस जमा करने के नाम पर धोखाधड़ी

  • ई-मित्र संचालक की कारस्तानी
  • छात्रा का नीट की परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं आया तो पता चला

जोधपुर,शहर में मेडिकल परीक्षा का फॉर्म और फीस जमा करने के नाम पर एक छात्रा के साथ ई-मित्र संचालक ने धोखाधड़ी कर दी। इससे छात्रा की एक साल की मेहनत और साल भर पढ़ाई में किए खर्च का भी नुकसान हुआ है। उसका भविष्य भी दांव पर लग गया। छात्रा की मां की शिकायत पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- पाली में सीवरेज की सफाई करने उतरे तीन युवकों की मौत,एक घायल

चांदना भाखर निवासी रानी पद्मावती ने बताया कि उनकी बेटी एक साल से मेडिकल इंट्रेंस (नीट) की तैयारी कर रही है। इसके लिए उसने एक लाख रुपये कोचिंग फीस जमा की। 14 मार्च को ई-मित्र बालाजी कम्यूनिकेशन के संचालक मनीष जांगिड से ऑनलाइन नीट का फॉम भरवाया था। इसके साथ ही उसे 5600 रुपये परीक्षा फीस भी जमा की थी। आरोपी संचालक ने परीक्षा फीस जमा नहीं की और रुपये खर्च कर लिये।

पहले सर्वर का बहाना फिर एडमिट कार्ड देने से इंकार 

दो दिन पहले जब उसकी बेटी परीक्षा का एडमिड कार्ड लेने के लिए गई तो उसने सर्वर नहीं चलने की बात की और एडमिड कार्ड देने से मना कर दिया। इसके बाद फिर से गए तब भी उसने टालमोटल की। बाद में पता चला कि आरोपी कईयों के साथ धोखाधड़ी कर चुका है। इसके बाद पुलिस को शिकायत की और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया। मामले में पुलिस का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews