चलती कार में लगी आग, बाजार में मची अफरातफरी

चलती कार में लगी आग, बाजार में मची अफरातफरी

जोधपुर, शहर के भीतरी क्षेत्र जालोरी गेट स्थित एक स्कूल के निकट सोमवार की देर शाम एक चलती कार में आग लग गई। भरे बाजार आग लगने से एक बारगी वहां पर अफरातफरी मच गयी। लोगों ने अपने स्तर पर पानी डाल कर आग को बुझाने का प्रयास किया। बाद में शास्त्रीनगर से दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया। इसमें कोई हताहत नही हुआ है।

सीएफओ जयसिंह चौहान ने बताया कि जालोरी गेट के अंदर बालवाड़ी स्कूल के पास में सोमवार की देर शाम एक कार में आग लगने की जानकारी पर दमकल की एक गाड़ी को वहां भेजा गया। कार के इंजन में आग लगने पर धुंआ निकल रहा था। आस पास मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर पानी डाल कर आग को बुझाने का भी प्रयास किया। दमकल पहुंचने पर आग पर तत्काल काबू कर लिया गया। यह कार कमलेश सोलंकी पुत्र श्रीराम सोलंकी की होना बताया गया है। उल्लेखनीय है कि बालवाड़ी स्कूल के पास में दिनभर चहलकदमी रहती है। कार में आग से एकबारगी वहां पर अफरातफरी मच गई।

चलती कार में लगी आग, बाजार में मची अफरातफरी

मकान में गैसे सिलेण्डर भभका

इधर पीएफ कार्यालय के नजदीक एक भवन में गैस सिलेण्डर भभक गया। इससे वहां पर आग लग गई। आग पर फायर की गाड़ी ने तत्काल काबू कर लिया। किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। बाद में सिलेण्डर को घर के बाहर लाकर बुझा दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts