फायर ब्रिगेड कर्मचारी को मारा चाकू, झगड़े में किया बीच बचाव

फायर ब्रिगेड कर्मचारी को मारा चाकू, झगड़े में किया बीच बचाव

जोधपुर,फायर ब्रिगेड कर्मचारी को मारा चाकू,झगड़े में किया बीच बचाव। शहर के सूरसागर स्थित कबीर नगर गली नंबर 2 में फायर ब्रिगेड के कर्मचारी को कुछ युवकों ने हमला कर चाकू मार दिया। चाकू के वार से वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एमजीएच मेें भर्ती करवाया गया है। मामले को लेकर सूरसागर थाने में हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें – होली पर क्षत्रिय मेवाड़ा कुमावत समाज ने निकाली गेर

रामदेव पेट्रोल पंप के सामने सूरसागर कबीर नगर निवासी अभिजीत सिंह पुत्र मुकेश सिंह वाल्मिकी ने रिपोर्ट दी। इसमेें बताया कि वह फायर ब्रिगेड शास्त्रीनगर में नौकरी करता है। 24- 25 मार्च की रात को वह ड्यूटी से छूट कर अपने घर की तरफ लौट रहा था। तब मोहल्ले में तीन चार युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। झगड़ा करने की वजह पूछने और छुड़ाने की बात को लेकर वहां मौजूद अजय उमरवाल, राहुल,अक्षय आदि उससे झगड़ा करने लग गए। तब एक ने चाकू निकाल कर उसके पेट में दो बार वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसके चिल्लाने की आवाज पर परिवार के लोग दौडक़र आए और छुड़ाया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त को एमजीएच में भर्ती करवाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts