finally-the-last-rites-were-done-after-the-post-mortem-on-the-seventh-day

आखिर सातवें दिन पोस्टमार्टम के बाद हो पाया अंतिम संस्कार

  • अधिवक्ता जुगराज चौहान हत्याकांड
  • केस ऑफिसर स्कीम में होगी जांच
  • पुलिस जल्दी पेश करेगी चालान

जोधपुर,अधिवक्ता जुगराज चौहान हत्याकांड में शुक्रवार को सातवां दिन था। आखिर दोपहर बाद परिजन शव के पोस्टमार्टम के लिए न सिर्फ तैयार हुए बल्कि शव को उठाने के लिए भी अपनी सहमति जता दी। शाम को अंतिम संस्कार करवाया गया। परिजन सामाजिक रीति रिवाजों के चलते परिजन यह कदम उठाने को तैयार हो गए।

परिजनों ने अधिवक्ताओं को शव को सामाजिक रीति रिवाज का हवाला देने के साथ शव को लेने की बात कही। जिस पर अधिवक्ताओं ने अपनी सहमति जता दी। दोपहर बाद में शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया आरंभ की गई। इधर पुलिस आयुक्त के अनुसार मामले में आरोपियों के खिलाफ जल्दी से जल्दी चालान पेश किया जाएगा ताकि उन्हें सख्त सजा मिल सके।

ये भी पढ़ें- वर्कशॉप में खड़ी कार में आग लगाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि मामले को केस ऑफिसर स्कीम मेें लाकर जल्दी कार्रवाई पूर्ण की जाएगी। जबकि अधिवक्तागण प्रदेश में प्रोटेक्शन बिल के लिए आंदोलनरत हैं। उनकी तरफ से शुक्रवार को पांचवें दिन भी न्यायिक कार्योँ का बहिष्कार जारी रहा।
गत शनिवार को माता का थान स्थित मोहल्ला वाला बास मदेरणा कॉलोनी निवासी अधिवक्ता जुगराज चौहान की बदमाशों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या किए जाने के साथ उनके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया था। जिसके वीडियो भी सामने आए थे और शहरवासी वीडियो देख सहम से गए थे। इसके बाद अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त हो गया और वे प्रोटेक्शन बिल सहित कई मांगों को लेकर आंदोलन पर उतर आए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews