बीएलओ से महिला सहकर्मियों ने की मारपीट,गला दबाकर रुपए के साथ चेन व हाथ घड़ी लूटी

  • मतदाता सूची पत्र को फाड़ने के साथ कांटछांट करने को कहा
  • झूठे मुकदमें फंसाने की दी धमकी

जोधपुर,बीएलओ से महिला सह कर्मियों ने की मारपीट,गला दबाकर रुपए के साथ चेन व हाथ घड़ी लूटी।
शहर के निकट बोरानाडा स्थित गंगाणा गांव में राजकीय स्कूल में कार्यरत एक बीएलओ को सहकर्मी महिलाओं द्वारा मारपीट करने और मतदाता सूची को फाडऩे का आरोप लगा है। महिला सहकर्मी मतदाता सूची में नामों के कांटछांट का दबाब बना रही थी अन्यथा झूठे मुकदमें फंसाने की धमकी दी। बीएलओ ने अपने साथ हुई मारपीट एवं लूटपाट के संबंध में भी बोरानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने अब जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – निःशुल्क प्राकृतिक चिकित्सा शिविर का आयोजन

मामले के अनुसार गंगाणा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बीएलओ नरेंद्र सिंह परिहार की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि वे स्कूल अध्यापन के साथ बीएलओ का कार्य भी देख रहे हैं। यहां कार्यरत दो महिला सहकर्मियों द्वारा मतदाता सूची में कांट छांट कर नाम परिवर्तन का दबाब बनाया जा रहा था। उनके द्वारा मना किए जाने पर 5 अप्रेल को एक महिला सहकर्मी ने मैदान में उसे रोककर मारपीट की। तब दूसरी महिला सहकर्मी ने भी बुरा बर्ताव करते हुए झूठे मुकदमें फंसाने की धमकी दिए जाने के साथ मारपीट करते हुए गला दबा दिया। उसके पेट के बल बैठकर गले में पहनी सोन की चेन,हाथ घड़ी और जेब से 1560 रुपए निकाल लिए।महिला सहकर्मियों ने मतदाता सूची को भी फाड़ दिया। धमकी दी कि उनके बताए अनुसार नाम नहीं हटाए तो झूठे मुकदमें फंसा देगी। बोरानाडा पुलिस ने घटना को लेकर अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews