बीमार बेटी के लिए दवाई लेने कार में आ रहा था परिवार,हादसे में दंपती व बेटा की मौत

गंभीर घायल बेटी और कार चालक जोधपुर रैफर

जोधपुर,बीमार बेटी के लिए दवाई लेने कार में आ रहा था परिवार,हादसे में दंपती व बेटा की मौत। जिले के खेड़ापा पुलिस थाना क्षेत्र चटालिया गांव की सरहद में सोमवार की सुबह भीषण सडक़ हादसे में परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि परिवार की बेटी और कार का चालक बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल रैफर किया गया है। हादसा नेशनल हाइवे 62 पर हुआ। खेड़ापा थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि नागौर जिले के गिगालिया स्थित बुगालियों की ढाणी के रहने वाले 55 साल के रामकरण पुत्र पूनाराम जाट सोमवार की अलसुबह नाागौर से अपनी बेटी मोनिका के लिए दवाई लेने के लिए कार से जोधपुर के लिए निकले थे। कार में बेटी मोनिका के साथ पत्नी 52 साल की चंदूडी,बेटा 27 साल का रामनिवास भी थे। कार चालक कमल किशोर कार लेकर जब नेशनल हाइवे 62 पर चटालिया गांव की सरहद में पहुंचा तब एक स्लीपर बस से जोरदार भिड़ंत हो गई।

इसे भी पढ़ें- अवैध वसूली से बचने के लिए मूंगिया का डंपर थाने में घुसा,गेट तोड़ा

हादसे में रामकरण,उनकी पत्नी चंदूड़ी,बेटा रामनिवास की मौत हो गई। जबकि बीमार मोनिका और कार का चालक कमल किशोर हादसे में बुरी तरह घायल हो गए।सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को तत्काल जोधपुर के एमडीएम अस्पताल भेजा गया। थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक रामकरण की पुत्री मोनिका के बीमारी के चलते जोधपुर दवाई लेने आ रहे थे। हादसे के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर थाने भिजवाया गया। इस बारे में अनुसंधान किया जा रहा है। बस जोधपुर से नागौर की तरफ जा रही थी,जबकि कार में सवार लोग जोधपुर की तरफ आ रहे थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews