आबकारी निरीक्षक एवं चालक 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

शराब दुकान को निर्बाध रूप से चलाने के लिए मांगी रिश्वत

जोधपुर,भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने बिलाड़ा में पदास्थापित आबकारी निरीक्षक एवं उसके चालक को 25 हजार रुपयों की रिश्वत लिए जाने के आरोप में पकड़ा है। यह रिश्वत राशि शराब की दुकान को निर्बाध रूप से संचालन के एवज में मांगी गई थी। अब इनके आवास एवं अन्य ठिकानों पर एसीबी की टीम सर्च कर रही है। कार्यवाही एसीबी मुख्यालय एसयू अजमेर इकाई की तरफ से की गई।

इसे भी पढ़िए- Orbital atherectomy : हृदय की धमनियों में जमे कैल्शियम काटने की नवीनतम तकनीक से उपचार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) ने बताया कि एसीबी की एसयू अजमेर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके द्वारा संचालित लाईसेंस शुदा शराब की दुकान को निर्बाध रूप से चलने देने की एवज में आबकारी निरीक्षक बिलाड़ा के सोमराज विश्नोई द्वारा मासिक बंधी के रूप में 25 हजार रूपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

एसीबी अजमेर के उप महानिरीक्षक पुलिस समीर कुमार सिंह के सुपरविजन में एसीबी एसयू अजमेर इकाई के उप अधीक्षक पुलिस राकेश वर्मा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन कर बुधवार को पुलिस निरीक्षक मीरा बेनिवाल एवं मय टीम के ट्रेप कार्यवाही करते हुए मारवाड़ अस्पताल के पास मंडोर जोधपुर निवासी सोमराज विश्नोई पुत्र भगवाना राम एवं उसके वाहन चालक बीजेएस कॉलोनी स्थित सूर्यनगर निवासी सुनील विश्नोई पुत्र मांगीलाल विश्रोई को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews