कल्यानी में पीएम मोदी की रैली को लेकर लोगों में उत्साह-शेखावत

  • केंद्रीय मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा
  • बोले रैली में उमड़ेगा जनसैलाब

कोलकाता, कल्यानी में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली को लेकर चल रही तैयारियों का केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गुरुवार को जायजा लिया। उन्होंने कोलकाता के कल्यानी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। शेखावत ने कल्यानी में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लाया।

Enthusiasm in people about PM Modi's rally in Kalyani

उन्होंने कल्यानी विश्वविद्यालय के मैदान में चल रही रैली की तैयारियों का निरीक्षण करते हुए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि आप लोगों की मेहनत सफल होने जा रही है। ग्राउंड में केंद्रीय मंत्री को देखते ही वहां काम कर रहे कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिखा और उन्होंने जय श्रीराम के नारे लगाए।

शेखावत ने कहा कि कल्याणी विश्वविद्यालय मैदान पर मोदी के आगमन को लेकर पूरे क्षेत्र में खासा उत्साह है। जब तैयारी देखने पहुंचा तो कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों ने भी जय श्रीराम का उद्घोष किया। सबको इंतजार है मोदी को देखने और सुनने का। उन्होंने कहा कि यहां जनसैलाब उमड़ने वाला है।

मंत्री संग ली सेल्फी

केंद्रीय मंत्री शेखावत जब कल्यानी के स्वयंवर हाल पहुंचे तो बाहर चाय बेच रही लक्ष्मी सरकार के पास रुक गए। केंद्रीय मंत्री ने लक्ष्मी से चाय मांगी। लक्ष्मी सरकार ने चाय पिलाई और केंद्रीय मंत्री के साथ सेल्फी भी ली।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *