फैंसी मोबाइल की दुकान में घुसकर मारपीट,कुर्ता ऊंचा कर दिखाया तमंचा

जेब से 55 हजार लूट ले गए बाइक सवार बदमाश

जोधपुर,शहर के निकट केरू क्षेत्र में एक फैंसी मोबाइल की दुकान पर तीन युवकों ने मारपीट कर न सिर्फ तोडफ़ोड़ की बल्कि दुकानदार की जेब से 55 हजार रुपए लूट कर ले गए। एक युवक ने अपना कुर्ता ऊंचा कर तमंचा भी दिखाया और जान की धमकी दी। पीडि़त दुकानदार की तरफ से राजीव गांधी नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। घटना 14 सितंबर और फिर 15 सितंबर सुबह की बताई गई है।पुलिस नामजद बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें – युवाओं के लिए अकादमी करेगी संगीत चिकित्सा का आयोजन

दवों की ढाणी कराणी झंवर के रहने वाले श्रवणराम पुत्र भंवरलाल जाट की एक फैंसी मोबाइल की दुकान केरू में है। 14 सितंबर की रात में नरपत राम और उम्मेदाराम आए और अपना ठीक कराया गया मोबाइल लिया। मोबाइल रिपेयरिंग के पैसे दिए बगैर जाने लगे तब श्रवणराम के भाई ने उन्हें रोका। इस पर दोनों आरोपियों ने मारपीट की और दुकान में रखा लेपटॉप मोबाइल आदि तोड़ दिए। फिर जान की धमकी देकर चले गए। अगले दिन यानी 15 सितंबर की सुबह नरपतराम,उम्मेदाराम एवं नेमाराम दुकान पर आए और मारपीट कर श्रवण को दुकान से बाहर लाकर जेब से 55 हजार रुपए निकाल लिए। आरोपी ने अपना कुर्ता ऊंचा कर तमंचा दिखाया और कहा कि इससे जान से मार दूंगा। दोनों भाईयों को मार दूंगा। बाद में तीनो बाइक पर बैठकर भाग गए। राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज किया गया है। अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews