सीएम के भाई की खादबीज दुकान पर सेंध का प्रयास

  • सुबह पता लगने पर पुलिस ने किया मौका मुआयना
  • फुटेज में दो संदिग्ध युवक

जोधपुर,सीएम के भाई की खादबीज दुकान पर सेंध का प्रयास। शहर के पावटा सर्किल के पास में सीएम अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन की खादबीज की दुकान है। शनिवार की तडक़े चोरों ने दुकान का शटर उठाकर चोरी का प्रयास किया। इसका पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी की तरफ से चोरी प्रयास की रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – 95 कट्टे प्याज के मुहाना मंडी भेजे, पिकअप मालिक बीच रास्ते ही चंपत

उदयमंदिर थानाधिकारी प्रेमदान ने बताया कि पावटा चौराहा पर अनुपम कृषि नाम की खाद बीज की दुकान में चोरी का प्रयास हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में दो शख्स नजर आए हैं,जो शटर को ऊंचा करते दिखे हैं,मगर वे चोरी करने में सफल नहीं हो पाए। दुकान के स्टाफ की तरफ से चोरी प्रयास में रिपोर्ट दी गई है। दुकान में कांच का दरवाजा भी था,जिसे देखकर वे बाहर से ही लौट गए। चोरी के लिए लगिया या सरिया जैसा हथियार काम में लिया गया। इस घटना के बाद चोर पावटा से होते हुए महामंदि सर्किल तक गए। जहां एक मेडिकल दुकान में सेंध लगाकर नगदी ले गए। खाद बीज की दुकान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन की बताई जाती है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews