करवड़ में पुलिस की जीप को टक्कर मारकर भागा डंपर चालक

  • अवैध बजरी माफियाओं पर पुलिस की नकेल
  • चार में से एक डंपर जब्त
  • तीन भागने में सफल
  • कुड़ी में पुलिस ने दो अवैध बजरी से भरे डंपर जब्त किए

जोधपुर,करवड़ में पुलिस की जीप को टक्कर मारकर भागा डंपर चालक।कमिश्नरेट पुलिस ने अवैध रूप से बजरी का परिवहन करने वालों के खिलाफ अभियान की कड़ी में तीन डंपरों को जब्त किया है। तीन के चालक डंपर सहित भागने में सफल हो गए। एक डंपर के चालक ने पुलिस जीप को टक्कर भी मारी हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। करवड़ थाने में दो प्रकरण दर्ज हुए हैं जबकि कुड़ी पुलिस ने दो प्रकरण दर्ज कर अब जांच आरंभ की है। फरार डंपर चालकों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – दो युवकों पर चढ़ाई कार 200 फीट तक घसीटा,हत्या प्रयास में केस दर्ज

करवड़ थानाधिकारी अवधेश सांदू ने बताया कि अवैध बजरी माफियाओं पर नकेल डालने के लिए पुलिस की गश्त को बढ़ाया गया है। 10 अप्रैल को एएसआई महादेव प्रसाद को सूचना मिली कि रलावास पुलिया पर तीन चार डंपर अवैध बजरी से भरे निकल रहे हैं। इस पर पुलिस जाब्ते में शामिल कांस्टेबल जगदीश,पुलिस के बोलेरो चालक हैडकांस्टेबल परसराम आदि वहां पहुंचे। बाद में पता लगा कि अवैध बजरी से चार डंपर है जो बासनी लाछा से होते हुए उजलिया की तरफ जा रहे हैं। इस पर पुलिस की टीम द्वारा पीछा किया। तब डंपरों को रुकवा कर बजरी के बारे में जानकारी चाही गई,मगर संतोषजनक जवाब नहीं दिए जाने के बाद चालक डंपरों को भगा ले गए और बीच रास्ते में बजरी को खाली कर दिया।

भागने वाले डंपरों की तलाश में थाने के हैडकांस्टेबल सोहनलाल मय जाब्ता द्वारा आगे जाकर नाकाबंदी करवाई गई। तब डंपरों के चालक ने बीच रास्ते में बजरी को खाली करते हुए बाद में पुलिस की जीप को पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने एक खाली डंपर को जब्त कर लिया, जबकि तीन डंपर के चालक गाड़ी समेत भाग गए। इस बारे में एएसआई महावीर प्रसाद व हैडकांस्टेबल सोहन लाल की तरफ से अलग-अलग प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

कुड़ी पुलिस ने पकड़े दो डंपर
कुड़ी थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी मय जाब्ते ने झालामंड के पास मोती मार्केट एवं ढंड स्कूल रोड पर दो अवैध बजरी से भरे डंपरों को जब्त कर गुढा़विश्रोईयान निवासी सुनील विश्रोई पुत्र बाबूलाल एवं सुनील विश्रोई पुत्र खमूराम विश्नोई के खिलाफ माइनिंग एक्ट में प्रकरण दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews