दो युवकों पर चढ़ाई कार 200 फीट तक घसीटा,हत्या प्रयास में केस दर्ज

झगड़े में बीचबचाव करने गए आरोपियों ने बचाव करने वालों पर ही कर दिया हमला

जोधपुर,दो युवकों पर चढ़ाई कार 200 फीट तक घसीटा,हत्या प्रयास में केस दर्ज। झंवर स्थित लूणावासकलां गांव में दो युवकों पर कार चढ़ाकर मारने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोपियों के झगड़े को छुड़ाने के समय यह घटना हुई। घायलों के भाई की तरफ से हत्या प्रयास में रिपोर्ट दी गई है। हमलावर फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – रेलवे में नौकरी के नाम पर सात लोगों से 11.42 लाख की ठगी

झंवर पुलिस ने बताया कि मामले में लूणावास कलां निवासी लूणाराम पुत्र ओमाराम मेघवाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 8 अप्रैल की रात में गांव का रहने वाला बुधाराम और मनोहर नाम का शख्स आपस में झगड़ा कर रहे थे। तब परिवादी और उसके परिचित जालाराम द्वारा बीच बचाव कर समझाइश की जा रही थी। तब आरोपी बुधाराम,उसका भाई प्रेम आदि उन लोगों से उलझ गए। बाद में प्रेम कार लेकर आया और फिर परिवादी के भाई महिपाल एवं हीरा राम को कुचलने के इरादे से गाड़ी चढ़ा दी। आरोपी प्रेम कार से महिपाल एवं हीराराम को 200फीट तक घसीटता ले गया। जिससे सिर में चोट लगने के साथ हाथ पैरों की चमड़ी बुरी तरह छिल गई। बाद में आरोपी बुधाराम और उसका भाई प्रेम फरार हो गए। झंवर पुलिस ने हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews