drunk-etios-came-in-the-car-hit-the-traffic-head-constable-on-the-head

शराब के नशे में इटियोस कार में सवार आए,यातायात हैडकांस्टेबल के सिर पर मारा डंडा

  • कार का चालक बाजार में कपड़े बदलते पकड़ा गया
  • राजकार्य में बाधा एवं हत्या प्रयास में केस दर्ज

जोधपुर,शहर के अरोड़ा सर्किल के पास में यातायात पुलिस ने चेकिंग में एक इटियोस कार का लहराते आने पर रुकने का इशारा किया।तब उसका चालक गाड़ी को भगा ले गया। बाद में पीछाकर कार को रुकवाया गया। इस पर कार में सवार एक व्यक्ति ने यातायात पुलिस के हैडकांस्टेबल के सिर पर डंडा मार दिया। बाद में कार में सवार लोग भाग गए। एयरफोर्स एरिया से पुलिस ने गाड़ी को दस्तयाब कर लिया। एक व्यक्ति को पकड़ा गया जो शराब के नशे में मिला। इस पर यातायात पुलिस के हैडकांस्टेबल की तरफ से एयरपोर्ट थाने में राजकार्य मेें बाधा डालने और हत्या प्रयास का केस दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ें- पिता की लाठियों से पीटकर हत्या करने वाले दोनों पुत्र गिरफ्तार

एक आरोपी को पुलिस ने शांतिभंग में पकड़ा है। कार में सवार तीन चार अन्य लोग भागने में सफल हो गए।
एडीसीपी यातायात चैनसिंह महेचा ने बताया कि शनिवार को अरोड़ा सर्किल के निकट यातायात पुलिस के हैड कांस्टेबल बोधुराम एवं कांस्टेबल सुशील चेकिंग कर रहे थे। तब एक गुजरात नंबर की एक इटियोस कार लहराते हुए आई। इस पर उसे रुकने का इशारा किया गया। मगर चालक उसे भगाकर ले गया। इस पर यातायात पुलिस के इन जवानों द्वारा पीछा कर पांच बत्ती के पास में कार को रुकवाया और चाबी निकाली। इस बीच कार में सवार एक शख्स ने बोधुराम के सिर पर डंडा मारा और भाग गए।

ये भी पढ़ें- शातिर चौपहिया वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की बोलेरो कैम्पर व बाइक बरामद

एडीसीपी चैनसिंह महेचा ने बताया कि कार में सवार तीन चार लोगों में एक शख्स बाद में बाजार अफसर मैस के पास में कपड़े बदल रहा था तो उसे पकड़ा गया। आरोपी गुजरात के मेहसाना स्थित सत्यनारायण सोसायटी निवासी मानाजी ढाढिय़ा को पकड़ा गया। आरोपी कार का चालक है। जो वक्त घटना शराब के नशे में पाया गया। इसी ने बोधुराम के सिर पर डंडा मारा था। कार में सवार अन्य लोग भागने में सफल रहे। आरोपी के खिलाफ बोधुराम की तरफ से राज कार्य में बाधा एवं हत्या प्रयास का प्रकरण एयरपोर्ट थाने में दर्ज करवाया गया है। एयरपोर्ट थाना पुलिस और यातायात पुलिस के सहयोग से आरोपी को अफसर मैस इलाके में पकड़ा जा सका। उसे एएसआई भंवराराम द्वारा गिरफ्तार किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews