भाईचारे के लिये मशहूर शहर का अमन चैन बर्बाद न करें

सूरसागर में जो लड़ाई झगड़ा हुआ, प्रशासन निष्पक्ष होकर कार्यवाही करे

जोधपुर,भाईचारे के लिये मशहूर शहर का अमन चैन बर्बाद न करें।गत शुक्रवार को सूरसागर क्षेत्र में ईदगाह का दरवाजा निकालने को लेकर विवाद के बाद हुए उपद्रव को समाज के लिये कलंक है। जमीयत और मौलाना अरशद मदनी का पैगामे मुहब्बत है कि चाहे जो नफरत फैलाये, हमें मुहब्बत के फूल बरसाने हैं। इस घटना के बाद जोधपुर आये जमीयत उलमा ए राजस्थान के प्रवक्ता मुफ्ती हबीबुल्लाह नोमानी ने इस मामले में सरकार से निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की।

यह भी पढ़ें – सब्जी विक्रेता वृद्ध को बनाया हनी ट्रेप का शिकार

संवाददाता सम्मेलन में जमीयत उलमा ए राजस्थान केे प्रवक्ता मुफ्ती हबीबुल्लाह नौमानी ने कहा कि हम सरकार और प्रशासन से उम्मीद करते है कि वह इस मामले में निष्पक्ष होकर न्याय करें और दोनों को पाबंद करें कि जो भी समझौता हुआ,उस पर कायम रहें और अगर प्रशासन निष्पक्ष होकर कार्यवाही करेगी तो मुल्क और इन्सानियत के लिए बेहतर रहेगा। इस मामले जो भी दोषी पाया जाए, उस पर कार्यवाही हो। हम सबसे अपील करना चाहेंगे कि भाईचारा कायम रखें और नफरत से दूर रहें।

यह भी पढ़ें – ठेकेदार पर जानलेवा हमला,मजूदरों के 1.50 लाख रुपए और सोने की चेन लूटी

उन्होने कहा कि मारवाड़ और खास तौर से जोधपुर शहर भाईचारा और आपसी प्यार मुहब्बत के लिए पूरे मुल्क में मशहूर है।लेकिन कुछ सालों से राजनीतिक के कारण इस शहर में नफरत का अजीब माहौल बन गया है और बात बात पर लड़ाई झगड़े शुरू हो गये हैं।