district-collector-took-stock-of-the-preparations

जिला कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

  • जी-20 एंप्लॉयमेंट वर्किंग ग्रुप सम्मेलन 2 से 4 फरवरी तक जोधपुर में
  • प्रतिनिधि मंडल की आवभगत के लिए जिला प्रशासन की व्यापक तैयारियां जोरों पर
  • एयरपोर्ट,इण्डाना एवं उम्मेद पैलेस का किया दौरा

जोधपुर,जोधपुर में आगामी 2 से 4 फरवरी तक होने वाले जी-20 ’रोजगार कार्य समूह’ सम्मेलन से जुड़े विभिन्न प्रबन्धों की तैयारियों का शनिवार को जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने संबंधित अधिकारियों तथा प्रभारियों के साथ जायजा लिया और सम्मेलन में सहभागिता निभाने आ रहे प्रतिनिधि मंडल की आवभगत के लिए हो रही तैयारियों के बारे में जानकारी ली।

जिला कलक्टर ने एयरपोर्ट,होटल इण्डाना और उम्मेद भवन पैलेस का दौरा किया और इनसे संबंधित विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने एयरपोर्ट पर मेहमानों के आगमन की व्यवस्थाओं और तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही होटल इण्डाना एवं उम्मेद पैलेस में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों एवं सम्मेलन संबंधी गतिविधियों की तैयारियों का फीडबेक लिया।

district-collector-took-stock-of-the-preparations

ये भी पढ़ें- रेलवे बैंक ने मेधावी प्रतिभाओं को किया सम्मानित

जिला कलक्टर ने इस दौरान उपस्थित सभी अधिकारियों और प्रबन्धों में जुटे व्यक्तियों से कहा कि विदेशी मेहमानों की आवभगत और उनसे संबंधित तमाम प्रबन्धों के बारे में सौंपे गए सभी दायित्व पूरी बेहतरी के साथ निभाएं तथा प्रत्येक व्यवस्था के प्रति गभीर रहें। उन्होंने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को भी आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी कार्य हर दृष्टि से यादगार होने चाहिए।

इस दौरान नगर निगम (दक्षिण) के आयुक्त अरुण पुरोहित, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक सुराणा, पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) विनीत कुमार बंसल, जोधपुर विकास प्राधिकरण आयुक्त नवनीत कुमार, जी-20 के नोडल अधिकारी रोहित कुमार और संबंधित प्रभारी एवं अधिकारीगण साथ थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews