district-collector-himanshu-gupta-appealed-to-the-residents-of-jodhpur-district

जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जोधपुर जिलावासियों से की अपील

अतिवृष्टि को देखते हुए सतर्क रहें, सुरक्षित रहें

जोधपुर,जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जोधपुर जिलेवासियों से अतिवृष्टि के मद्देनज़र विभिन्न प्रकार की ऐहतियात बरतने की अपील की है और कहा है कि भारी बरसात की वजह से उत्पन्न हुई स्थितियों में सतर्क एवं सुरक्षित रहें। उन्होंने जलाशयों में पानी के उफान को देखते हुए इनसे दूर रहने की अपील की है और कहा कि इनके आस-पास न जाएं ताकि किसी प्रकार के हादसे की आशंका न रहे।

जिला कलक्टर ने जर्जर भवनों एवं क्षतिग्रस्त संरचनाओं से समय रहते दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि भवनों के जर्जर एवं क्षतिग्रस्त होने की स्थिति में इनसे दूर सुरक्षित स्थानों पर चले जाएं ताकि कोई हादसा न होने पाए। उन्होंने कहा कि भारी बरसात की वजह से उत्पन्न स्थितियों से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ जुटा हुआ है।

उन्होंने कहा जलभराव से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों के लिए जिला प्रशासन ने भोजन के लिए इन्दिरा रसोई से फूड पैकेट्स की व्यवस्था की है।
जिला प्रशासन की ओर से अतिवृष्टि से संबंधित सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए 24 घण्टे नियंत्रण कक्ष संचालित किए जा रहे हैं। स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है ताकि बच्चों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews