दुकान में हिसाब की बात पर तकरार, ममेरे भाई पर चाकू से हमला

जोधपुर,दुकान में हिसाब की बात पर तकरार,ममेरे भाई पर चाकू से हमला। शहर के पावटा सी रोड रूप नगर में एक युवक पर उसके बुआ के बेटे भाई ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसके पेट,गला और शरीर के अन्य हिस्सों पर जख्म लग गए। बाद में आरोपी भाग गया। लहूलुहान युवक को अस्पताल ले जाय गया। इस बारे में महामंदिर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। इनके बीच में दुकान के हिसाब को लेकर तकरार हुई थी। फिलहाल आरोपी हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें – सब्जी लेने गए दिव्यांग से नगर निगम कर्मचारियों ने की मारपीट,फुटेज वायरल

पाश्र्वनाथ नगर स्थित परिहार नगर माता का थान निवासी कैलाश सोनी पुत्र किस्तुरचंद सोनी ने मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि वह सुनारी का कार्य करता है। उसके भाई की दुकान घोड़ों का चौक क्षेत्र में है। 17 जुलाई की सुबह वह बाइक पर अपने बुआ के बेटे भाई पाली के जैतारण निवासी विष्णु पुत्र नवरतन सोनी को लेने पावटा सी रोड रूप नगर पर आया था। विष्णु और वह दोनों साथ ही काम करते है। इसलिए वह उसे लेने आया था। बाइक रोकने पर विष्णु गाड़ी के पीछे बैठते ही चाकू से अचानक से हमला कर दिया। जिससे उसके गले पेट और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे जख्म लग गए।

बाद में वह बाइक से उतर कर भाग गया। परिवादी कैलाश सोनी लहूलुहान हो गया। जिस पर उसका अन्य भाई ललित घर से बाहर आया और उसे संभाला। फिर अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट के अनुसार परिवादी और विष्णु के बीच में दुकान में हिसाब किताब को लेकर दो तीन दिन पहले तकरार हुई थी। विष्णु पिछले दो साल से साथ में काम कर रहा है और वह उसकी बुआ का बेटा भाई है। महामंदिर पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है।