दनदनाती निजी बस ने महिला को कुचला, महिला की मौत तीन घायल

दनदनाती निजी बस ने महिला को कुचला, महिला की मौत तीन घायल

  • हिट एंड रन
  • बस चालक गाड़ी को मौके पर छोडक़र भागा गाड़ी जब्त

जोधपुर, शहर में भरी सड़क़ों के बीच वाहन चालक लापरवाही बरत रहे हैं। कुछ रोज पहले ऑडी कार चालक की लापरवाही ने दो जानें ले ली। बुधवार की शाम को खेमे का कुआं के पास एक मंदिर के पास निजी बस चालक ने दनदनाते हुए सड़क़ किनारे बैठी वृद्धा को कुचल दिया। इसके अलावा तीन अन्य लोगों को जख्मी कर दिया। इतना ही नहीं चालक गाड़ी को भगाने का प्रयास करने लगा। मगर आगे जाकर बस को रोककर भाग गया। पुलिस ने निजी बस को जब्त कर लिया।

दनदनाती निजी बस ने महिला को कुचला, महिला की मौत तीन घायल

सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। महिला के शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। आगे की कार्रवाई गुरूवार को की जाएगी। घटना मेें रात तक परिजन की तरफ से रिपोर्ट दी जा रही थी। एसीपी प्रताप नगर नीरज शर्मा ने बताया कि शहर में चलने वाली एक निजी ट्रेवल बस एजेंसी का चालक बस को लेकर खेमे का कुआं से अशोक उद्यान की तरफ जा रहा था। बस खाली थी। बस का चालक गाड़ी को काफी स्पीड से लेकर आया और नियंत्रण नहीं बना सका। खेमे का कुआं के पास में ही एक मंदिर बना है जहां पास में सड़क़ किनारे एक वृद्धा बैठी थी और कुछ लोग खड़े थे।

दनदनाती निजी बस ने महिला को कुचला, महिला की मौत तीन घायल

स्पीड से आ रही इस बस के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में मूलत: भीलवाड़ा हाल प्रेक्षा अस्पताल के सामने झोपड़पट्टी में रहने वाली 60 साल की गंगा पत्नी भंवरलाल गुर्जर की मौत हो गई। पास में ही खड़े नेमाराम पटेल, गोपाल विश्रोई एवं मोहम्मद साहिद जख्मी हो गए। एसीपी शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी पर देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी आदि वहां पहुंचे। मगर बस का चालक तब तक गाड़ी से उतर कर भाग गया। इसका पता लगाया जा रहा है।

मृतका का शव एमडीएमएच की मोर्चरी में रखवाया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है। शहर में गत दिनों चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड इलाके में भी एक ऑडी कार चालक की लापरवाही से दो युवकों की मौत हुई थी। यह घटना रात को हुई थी। वाहन चालक लापरवाही बरत कर दूसरों की जान लेने पर तुले हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews