कांग्रेस सरकार ने 300 वर्ष पुराना मंदिर धवस्त कर पत्थरबाजों को खुश किया - शेखावत

कांग्रेस सरकार ने 300 वर्ष पुराना मंदिर धवस्त कर पत्थरबाजों को खुश किया – शेखावत

अलवर में प्राचीन मंदिर तोड़ने पर बोले केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

जयपुर, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अलवर में प्राचीन मंदिर तोड़ने पर राजस्थान सरकार पर हमला बोला। शेखावत ने कहा कि 300 वर्ष पुराना मंदिर धवस्त कर पत्थरबाजों को खुश किया गया है।

शुक्रवार को कई ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह आस्था पर आघात है। देश गवाह है, कभी मंदिरों में पत्थर इकट्ठे नहीं किए गए और न ही अन्य धर्मों के अनुयाइयों पर बरसाए गए। शेखावत ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और दिल्ली में बुलडोजर चलता देखकर अपने वोट बैंक के लिए बुलडोजर चलवा रही है।

शेखावत ने कहा कि सदियों पुराने मंदिर गिरा दिए गए, मूर्तियां काट दी गईं, क्योंकि कांग्रेस के हाकिमों को लगता है, इससे तुष्टीकरण होगा और उनकी सियासत चमकेगी। उन्होंने कहा कि इस ‘बदले की कार्रवाई’ से स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस का हाथ किस समुदाय विशेष के साथ है।

केंद्रीय मंत्री ने पूछा कि कांग्रेस क्या इसे दिल्ली के बदले के रूप में प्रदर्शित करते हुए सनातनियों को डराना चाहती है? क्या ये दंगे भड़काने की साजिश नहीं? शेखावत ने आगे कहा कि अतिक्रमण के नाम पर अलवर के हिंदू व्यापारी भाइयों को खासतौर पर निशाना बनाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews