collector-gave-best-wishes-of-holi-and-shabebraat-to-the-people-of-jodhpur

कलक्टर ने दी जोधपुर वासियों को होली व शबेबरात की शुभकामनाएं

अपणायत की परंपरा को बरकरार रखने का आह्वान

जोधपुर,जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जोधपुर वासियों को होली,धुलंडी तथा शब-ए-बरात की शुभकामनाएं देते हुए शांति और सद्भाव बनाए रखने का आह्वान किया। जिला कलक्टर ने पारम्परिक सामाजिक रस्मों,रंगों और रसों से भरे होली पर्व पर जिलेवासियों को मंगलकामनाएं देते हुए कहा है कि परम्परागत सद्भाव,शान्ति और आत्मीयता के साथ होली एवं धुलंडी मनाते हुए अपणायत और सांस्कृतिक रस-रंगों का परिचय देते हुए इन उत्सवों को यादगार बनाएं।

ये भी पढ़ें- प्रभारी मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग ने की बजट पर मीडिया से चर्चा

उन्होंने कहा है कि होली एवं धुलंडी पर लोक जीवन में खुशियों के रंग भरने के लिए प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों का लाभ जरूरतमन्दों तक पहुंचाने का संकल्प लें तथा इसके लिए जागरुकता संचार में पूरी-पूरी सहभागिता से आगे आकर जोधपुर के सर्वांगीण विकास तथा जन कल्याण की रफ्तार को गति प्रदान करें। जिला कलक्टर ने इसके साथ ही शब-ए-बरात पर्व पर सभी जोधपुरवासियों को संदेश देते हुए कहा कि यह पर्व अपने दिवंगत परिजनों के प्रति आस्था व्यक्त करने का यादगार दिन है तथा अकीदत के साथ अपनों के प्रति श्रद्धा की अभिव्यक्ति का संदेश देता है।

उन्होंने इन सभी पर्वों के दौरान लोक शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा विभिन्न प्रबन्धों को बेहतर बनाने के लिए जिला प्रशासन को सहयोग एवं जन सहभागिता का आह्वान भी जिलेवासियों से किया है और कहा है कि शान्ति एवं सद्भाव के साथ त्योहार मनाते हुए आपस में खुशियां बांटें।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews