CM Osd Bhardwaj

CM Osd Bhardwaj ने की जनसुनवाई

CM Osd Bhardwaj

CM Osd Bhardwaj : जोधपुर,शहर में गुरूवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी महिपाल भारद्वाज ने सर्किट हाउस में जन सुनवाई की।कई लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। भारद्वाज ने संबंधित अधिकारियों को फोन पर निर्देशित किया और जल्द ही समाधान को लेकर दिशा निर्देश दिए।

जनसुनवाई में जोधपुर और जिल के आसपास के गांव से भी लोग पहुंचे और अपनी समस्याएं ओएसडी के समक्ष रखीं। इसमें भूमि विवाद, क्षतिग्रस्त सडक़ों की समस्या,पेंशन योजना,चिकित्सा सेवाएं सहित जनहित के कार्यों को लेकर फरियादी पहुंचे। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के सेवानिवृत्त अधिकारी और कर्मचारी भी पहुंचे और उन्हें समय पर पेंशन नहीं मिलने को लेकर शिकायत की।(CM Osd Bhardwaj)

ये भी पढ़ें- Salasar Superfast will run : दिल्ली सराय के लिए आज से फिर चलेगी सालासर सुपरफास्ट

विश्वविद्यालय के पूर्व कर्मचारियों ने भारद्वाज से इस मामले में दखल देकर पेंशन समय पर दिलवाने की मांग की। बताया कि पेंशन समय पर नहीं मिलने से उनके कार्य प्रभावित हो रहे हैं। आर्थिक तौर पर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खान मजदूर संघ के लोग भी पहुंचे। बताया कि लंबे समय तक खान में कार्य करने के चलते उन्हें सिलिकोसिस जैसी गंभीर बीमारी हो रही है। इसके लिए सिलिकोसिस बीमारी के पीडि़तों को आर्थिक सहायता देने की मांग की। इस पर भारद्वाज ने तुरंत ही जिला कलेक्टर को निर्देशित किया।(CM Osd Bhardwaj)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts