भरतपुर शराब दुखांतिका के बाद शहर की पुलिस का अभियान जारी

  • भदवासिया सांसी बस्ती में दी रेड
  • छह महिलाओं पर केस दर्ज
  • 25 लीटर हथकढ़ शराब पकड़ी

जोधपुर, भरतपुर शराब दुखांतिका के बाद कश्मिनरेट पुलिस जाग गई है। रविवार को लगातार दूसरे दिन अवैध शराब की भट्टियों को तोड़ा गया। महामंदिर से लगती भदवासिया सांसी बस्ती में जिला पूर्व की पुलिस ने रेड दी। हजारों लीटर स्प्रीटमय वाश नष्ट करने के साथ ही महिलाओं के खिलाफ छह केस बनाए गए और 25 लीटर हथकढ़ शराब जब्त की गई।
पुलिस उपायुक्त पूर्व धर्मेंद्र सिंह यादव के सुपरविजन में एसीपी दरजाराम, महामंदिर थानाधिकारी लेखराजसिंह के साथ उदयमंदिर, रातानाडा पुलिस एवं आरएसी के जाब्ते ने महामंदिर से लगती भदवासिया सांसी बस्ती में आज रेड दी। पुलिस के अचानक से रेड दिए जाने पर लोगों में हडक़ंप सा मच गया। पुलिस ने सांसी बस्ती में चल रहे अवैध हथकढ़ शराब कारोबार को नष्ट किया। कई भट्टियां तोड़ी गई तो हजार लीटर से ज्यादा हथकढ़ शराब को नष्ट किया गया। पुलिस ने अवैध शराब कारोबार में लिप्त छह महिलाओं बसंती पत्नी भींयाराम सांसी, नौसरी पत्नी लुंबाराम सांसी, सीता पत्नी रमेश सांसी, सुनीता पत्नी पपूराम सांसी, अनिता पत्नी बाबूराम एवं जमना पत्नी बुधाराम के खिलाफ आबकारी का केस बनाया और 25 लीटर हथकढ़ शराब भी जब्त की।

भरतपुर में हुई शराब दुखांतिका से शहर की कमिश्ररेट पुलिस सावचेत हो गई है। शनिवार को मसूरिया नट बस्ती में भी ऐसी ही कार्रवाई की गई थी। इसके अलावा बासनी में तनावड़ा नट बस्ती में बासनी व आबकारी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर अवैध हथकढ़ शराब को बरामद किया था।

Similar Posts