chief-minister-gehlot-released-the-poster-of-third-ranking-championship

मुख्यमंत्री गहलोत ने किया थर्ड रैंकिंग चैम्पियनशिप के पोस्टर का विमोचन

मुख्यमंत्री गहलोत ने किया थर्ड रैंकिंग चैम्पियनशिप के पोस्टर का विमोचन

जोधपुर,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार शाम जोधपुर सर्किट हाऊस में थर्ड नेशनल रैंकिंग चैम्पियनशिप (स्पीड स्केटिंग रोड) के पोस्टर का विमोचन किया। राष्ट्रीय स्तर की यह प्रतियोगिता आगामी 25 से 29 अगस्त को जोधपुर में आयोजित की जाएगी।

इस दौरान आयोजन समिति के उपाध्यक्ष रणवीर सिंह कछवाहा, आयोजन सचिव अजीत सिंह राठौड़, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कपिल गहलोत, जिला संघ के प्रेम जोशी, अतुल एवं देवव्रत सिंह हाड़ा ने मुख्यमंत्री को इसका निमंत्रण पत्र सौंपकर प्रतियोगिता के लिए आमंत्रित किया और आयोजन से संबंधित व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

राजस्थान स्केट एसोसिएशन एवं जोधपुर स्केट एसोसिएशन की मेजबानी में उम्मेद उद्यान एवं मैराथन शहर के मध्य विद्यमान रोड पर आयोजित इस प्रतियोगिता में भारतवर्ष के लगभग 1500 से भी अधिक बच्चे भाग लेंगे।सचिव अजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन लगातार होते रहने चाहिए जिससे खेल एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का वातावरण बना रहे।

जोधपुर स्टेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रणवीर सिंह कच्छावा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों एवं पुलिस प्रशासन को प्रतियोगिता संबंधी व्यवस्था करने के निर्देश दिए एवं आश्वस्त किया है कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts