हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में श्रमिक की हत्या का मामला

हत्या के आरोप में दो श्रमिक गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के बोरानाडा पुलिस ने फैक्ट्री श्रमिक की हत्या के मामले में रविवार को दो श्रमिकों को गिरफ्तार किया है। बकाया वेतन लेने गए एक पूर्व श्रमिक से मारपीट की गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था।
थाना अधिकारी किशन लाल ने बताया कि  9 अक्टूबर को विक्रमसिंह ने एक रिपोर्ट पेश की थी। जिसमें बताया कि उसका छोटा भाई 27 साल का सुरेन्द्रसिह पुत्र शिवसिंह जो गायत्री फर्नीचर बोरानाडा में फर्नीचर पर पॉलिश का काम ठेके पर करता था। फैक्ट्री का मालिक बाबुलाल जांगिड है।

2 अक्टूबर को सुरेन्द्रसिंह को काम से हटाकर उसकी जगह यह ठेका हमारी ही गली में रहने वाले मेहराज खान को ठेका दे दिया। शनिवार शाम को लगभग 5 बजे सुरेन्द्रसिंह अपने दो साथियों के साथ अपने काम का हिसाब व पेमेन्ट लेने गायत्री फर्नीचर में गया था। फैक्ट्री में मेहराज खान द्वारा मारपीट की गई, फिर मेहराज खान ने अपने भाई रहमान पुत्र रमजान को बुला लिया जो अपने कुछ साथियों के साथ आया मेहराज मसुर व डंपी ने मेरे भाई के सिर में व अन्य जगह पर लाठियों से मारने की नियत से चोटें मारी। सिर व शरीर के अन्य जगहों पर अधिक चोटे लगने से मेरे भाई सुरेन्द्रसिंह को एमडीएम अस्पताल लेकर रवाना हुए, लेकिन बीच में ही उसने दम तोड़ दिया। थाना अधिकारी किशन लाल ने बताया कि मामले की जांच करते हुए रविवार को मेहराज मंसूर पुत्र मोहम्मद रमजान और रेहान उर्फ डम्पी पुत्र मोहम्मद रमजान को गिरफ्तार कर लिया गया।

दूरदृष्टिन्यूस की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews