बंद कार में युवक की मौत का मामला

  • दम घुटने से मौत की संभावना
  • शव का कराया पोस्टमार्टम,प्रथम दृष्ठया मामला मर्ग का

जोधपुर,दम घुटने से मौत की संभावना शव का कराया पोस्टमार्टम, प्रथम दृष्ठया मामला मर्ग का। शहर के नेहरू पार्क के पीछे मोटर मर्चेंट हॉल के नजदीक सोमवार को दिन में कार मेें मृत मिले युवक के शव का आज पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया। प्रथम दृष्टया मामला मर्ग का सामने आया और उसके दम घुटने से मौत होने की संभावना जताई गई है। मंगलवार को शव कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – महिलाओं के लिए सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग आत्मरक्षा के लिए जरूरी- एसीपी शर्मा

सरदारपुरा थाने के एसआई विश्राम मीणा ने बताया कि भरतपुर के नंदबई हाल बीजेएस कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय भूपेद्र पुत्र बीरबल सिंह का शव सोमवार को बंद कार में मिला था। शव का आज एमजीएच में पोस्टमार्टम कराया गया। प्रथम दृष्टया मामला मर्ग का है और उसके कार में दम घुटने की संभावना है। एफएएसएल जांच में मौत का पूर्ण खुलासा हो पाएगा। विसरा प्रिजर्व किया गया है। उसने नशा कर रखा था या नहीं इस बारे में एफएसएल जांच के बाद खुलासा हो पाएगा।

यह भी पढ़ें – कुड़ी क्षेत्र से लापता लड़की का अब तक सुराग नहीं,परिजन पहुंचे पुलिस आयुक्त के पास

गौरतलब है कि मूल रूप से भरतपुर के नंदबई हाल बीजेएस कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय भूपेद्र पुत्र बीरबल सिंह का शव सोमवार को बंद कार में मिला था। मृतक भूपेंद्र ने रविवार को अपनी पत्नी को शास्त्रीनगर स्थित आदर्श बालिका विद्यालय में छोड़ा था। रविवार को प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन हुआ था। इसके बाद वह कार लेकर नेहरू पार्क के पास आया था,साथ में उसका दोस्त भी था। मगर वह शायद बाद में चला गया। फुटेज जांच में सामने आया कि उसकी अंतिम लोकेशन नेहरू पार्क के पास में रविवार साढ़े तीन बजे की थी। जिसमें वह कई बार गाड़ी के अंदर बैठते उतरते देखा गया। यहां बीजेएस में परिवार सहित मां पिता आदि के साथ रहता था। उसके भाई ने पहचान की है।