केबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने की जन सुनवाई

केबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने की जन सुनवाई

  • अधिकारियों को दिए दिशानिर्देश
  • लोक समस्याओं का त्वरित निस्तारण कर सुशासन का आदर्श दर्शाएं

जोधपुर,केबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने की जन सुनवाई। संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा है कि प्रदेश सरकार आमजन की समस्याओं के निराकरण के साथ ही जन कल्याण व सामुदायिक विकास के लिए कृत संकल्पित है और इन प्रयासों में कहीं कोई कमी नहीं रखी जाएगी। केबिनेट मंत्री ने यह बात जोधपुर सर्किट हाऊस में रविवार को जनसुनवाई करते हुए कही। उन्होंने आम जन की समस्याओं को सुना तथा संबंधित अधिकारियों से वस्तुस्थिति की जानकारी लेते हुए त्वरित समाधान के लिए व्यापक दिशा-निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें – इको कार चोरी का खुलासा,शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

जोगाराम पटेल ने कहा कि जनता तथा क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के प्रति अधिकारी गंभीरता बरतें तथा जनसेवा की भावना के साथ कार्य करते हुए सुशासन से परिपूर्ण राज- काज का आदर्श प्रस्तुत करें। इसके लिए विभागीय स्तर पर जन समस्याओं के निस्तारण की आरंभिक पहल करें ताकि क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निराकरण जल्दी हो सके और इसके लिए उन्हें किसी प्रकार की देरी का सामना न करना पड़े। केबिनेट मंत्री पटेल ने कहा कि बुनियादी लोक सेवाओं तथा जन सुविधाओं की नियमित एवं निर्बाध उपलब्धता सुनिश्चित करना विभागीय अधिकारियों का दायित्व है जिसे बखूबी पूरा कर ही सुशासन के संकल्पों को साकार किया जा सकता है। आम जन की समस्याओं को तसल्ली से सुनते हुए उन्होंने विश्वास दिलाया कि समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts