शहर में नकबजन गैंग सक्रिय,पांच जगहों पर सैंध लगाकर नगदी जेवरात ले गए

जोधपुर,शहर में नकबजन गैंग सक्रिय,पांच जगहों पर सैंध लगाकर नगदी जेवरात ले गए। कमिश्ररेट में अब फिर से नकबजन गैंग सक्रिय हो गई है। पिछले 24 घंटों में शहर में अलग अलग स्थानों पर सैंधमारी कर नकबजन हजारों का माल उड़ाने में सफल हो गए। मगर पुलिस को नकबजनों का सुराग फिलहाल हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें – सर्वपितृ अमावस्या के साथ श्राद्ध पक्ष का समापन

एक जगह पर बंद कार्यालय में सैंध लगाकर इलेक्ट्रानिक सामान ले गए। प्रतापनगर सदर पुलिस के अनुसार कस्तूरी मेंशन पाल बाइपास रोड निवासी जयकिशन बाहेती पुत्र भंवरलाल बाहेती ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि अरोड़ा मोटर्स के सामने बॉम्बे मोटर्स के पास स्थित उसके तीन माह से बंद पड़े कार्यालस से अज्ञात चोर दो टीवी सेट,पांच एसी कम्प्रेशर,पीतल के लॉक हैंडल को चोरी कर ले गए।

संजय गांधी ए कॉलोनी निवासी भंवरी देवी पत्नी कैलाश जीनगर ने पुलिस को बताया कि 24 सितम्बर को अज्ञात नकबजन ने उसके घर में सैंधमारी करके घर से दो मोबाइल फोन,एक स्मार्ट वांच,कान के टोप्स व पर्स में रखी पांच हजार रुपये की नकदी चुराकर ले गए।

मामला प्रतापनगर सदर थाने में दर्ज किया गया। दूसरी तरफ भगत की कोठी थाने में दी रिपोर्ट में महावीर नगर बासनी प्रथम फेज निवासी जगदीश प्रसाद पुत्र तिलोकचंद जोशी ने पुलिस को बताया कि 2 अक्टूबर की दोपहर के समय अज्ञात व्यक्ति उसके घर में दिन दहाड़े ताले तोडक़र अलमारी और बक्से में रखे आभूषण और नगदी चोरी कर ले गए।

लूणी पुलिस ने बताया कि धुंधाड़ा निवासी कन्हैयालाल पुत्र शंकरलाल सुथार के घर से अज्ञात चोर दिन में सैंध लगाकर आभूषण और नगदी चोरी कर ले गए।