• पहले सेठ के पास काम कर चुका
  • डांगियावास पुलिस ने बीस लाख की चोरी का किया खुलासा

जोधपुर, डांगियावास थाना पुलिस ने गुरुवार को एक नकबजनी के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से 20 लाख के चोरी के जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। पकड़ा गया आरोपी पहले इस सेठ के पास में काम करता था। अब उसे पता लगा कि सेठ बाहर गया हुआ है। तब रैकी कर अपने दोस्तों को लेकर पाली से कार में आया और बीस लाख का सोना चांदी आदि चुरा ले गया। दो तीन अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि पालासनी निवासी धनराज पुत्र सोहनलाल सोनी ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि उसके घर में ही एक ज्वैलरी की एक दुकान बनी है। वे शादी में बाहर गए हुए थे। पीछे से चोरों ने ताले तोड़ कर वहां रखे दो ग्राम सोने के जेवरात, 10 किलो चांदी के जेवरात और 25 हजार रुपए चुरा ले भागे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

मामले में पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान की। जिस पर पुलिस की टीम ने पाली के शिवपुरा निवासी अमृतलाल पुत्र जगदीश सोनी को गिरफ्तार किया। आरोपी से पुलिस ने चोरी के दौरान प्रयुक्त कार भी बरामद किए हैं। चोरी किए करीब 20 लाख रुपए की लागत के जेवरात भी पुलिस ने बरामद कर लिए।

आरोपी के साथ दो तीन और लोग भी साथ थे। अमृतलाल सोनी पहले धनराज सोनी के पास में काम करता था। पांच छह साल पहले काम छोड़ दिया था। अब उसने रैकी और पता लगाया कि धनराज बाहर गया है तो वह पाली से कार लेकर आया और वारदात को अंजाम देकर चला गया। पुलिस पड़ताल में उसकी कारस्तानी सामने आने पर पकड़ लिया गया।

ये भी पढ़े- जोधपुर कमिश्नरेट के सभी थानों में स्वागत कक्ष शुरू