पिकअप में नमक के कट्टों के नीचे मिली अवैध देशी शराब की पेटियां

149 पेटी अवैध शराब बरामद -चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

जोधपुर,पिकअप में नमक के कट्टों के नीचे मिली अवैध देशी शराब की पेटियां।शहर के बोरानाडा पुलिस ने नाकाबंदी में शनिवार की रात को पिकअप गाड़ी से अवैध देशी शराब की 149 पेटियां बरामद की हैं। चालक अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों के रास्ते से भाग गया। गाड़ी में नमक के कट्टे भर रखे थे। पुलिस अब चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें – बासनी रेलवे स्टेशन की पार्किंग में लाठियों से पीट कर युवक की हत्या

थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि पुलिस की तरफ से मादक पदार्थ एवं हथियारों की धरपकड़ की जा रही है। शनिवार की रात में पेप्सी तिराहा पर नाकाबंदी की गई। तब जोधपुर से एक पिकअप की गाड़ी बाड़मेर की तरफ जा रही थी। चालक को रुकने का इशारा किया गया तो वह वापिस गाड़ी को घुमाकर सालावास रोड की तरफ भागने लगा। इस पर पुलिस ने पीछा किया। थानाधिकारी ने बताया कि गाड़ी के चालक ने बोरानाडा- सालावास रोड पर रिको की खाली जमीन में प्रवेश करते हुए अंधेरे में गाड़ी को छोड़ कर खेतों के रास्ते से फरार हो गया। गाड़ी की तलाशी लिए जाने पर उसमें नमक के कट्टों के नीचे 149 कार्टन अवैध देशी शराब भरी मिली। इस शराब की अनुमानित कीमत 5 लाख रुपए है। पुलिस की टीम में एएसआई भरतलाल, कांस्टेबल रामनिवास,गेपरराम,राहुल एवं दलाराम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews