भाजपा ने की शेखावत के स्वागत की तैयारियां

शहर जिलाध्यक्ष सालेचा के नेतृत्व में स्वागत की रूपरेखा बनाई

जोधपुर,भाजपा ने की शेखावत के स्वागत की तैयारियां। लगातार तीसरी बार सांसद चुने गए गजेंद्र सिंह शेखावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नवगठित कैबिनेट में शामिल होने के बाद प्रथम बार रविवार 30 जून को जोधपुर पहुंचने पर भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया जायेगा। विविध सामाजिक संगठनों, यूनियनों और संस्थाओं की ओर से भी भव्य स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – युवक के परिजन व समाज के लोग बैठे धरने पर,मुवावजे की मांग

जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री शेखावत के स्वागत की तैयारियों को लेकर भाजपा प्रधान कार्यालय में जिला पदाधिकारियों के साथ स्वागत की रूपरेखा बनायी गई। टेलीफोन के माध्यम से कार्य कर्ताओं से सम्पर्क कर स्वागत कार्यक्रम में सम्मिलित होने का आमंत्रित किए गया।

भाजपा संभाग मीडिया संयोजक जगदीश धाणदिया ने बताया कि शेखावत जोधपुर रेलवे स्टेशन से पुरी तिराहा सोजतीगेट,मोहनपुरा पुलिया होते हुए निज निवास स्थान अजीत कॉलोनी जायेंगे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता रैली के रूप में साथ चलेंगे। इसके पश्चात वे कार्यकर्ताओं के साथ निज आवास पर ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। मोदी 3 में प्रधानमंत्री का पहला मन की बात कार्यक्रम है। संयोजक चंदीरमानी द्वारा दो बड़ी एलईडी एवं कार्यकर्ताओं के बैठने की समुचित व्यवस्था करेंगे।

यह भी पढ़ें – निशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम 6 जुलाई को

इस अवसर पर जिला महामंत्री डा. करणीसिंह खींची,जिला उपाध्यक्ष महेन्द्र तंवर,संजय चंदीरमानी,जिला मंत्री शोभित राठी,आदित्य गहलोत, लिखमाराम परिहार,सीमा माथुर, हेमेन्द्र गौड़ मौजुद थे।