अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी

जोधपुर,अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी। शहर व आसपास के क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में पाल गांव निवासी मनीष बंजारा ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय रामदेव डेयरी के पास गायत्री नगर में खड़ी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया।

यह भी पढ़ें – लव मैरिज करने पर युवक को सजा

प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में आखलिया विकास योजना निवासी अब्दुला सवाला ने पुलिस को बताया कि घर के बाहर खड़ी उसकीबाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। सूरसागर थाने में दी रिपोर्ट में भैरू चौक सूरसागर निवासी रूपेश सोलंकी ने पुलिस को बताया कि मावडियों को घाटी के पास खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया।

यह भी पढ़ें – ट्रक को पहले मारी टक्कर,फिर चालक से मारपीट कर 65 हजार लूटे

महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में दाधिच नगर शुभारंभ स्कूल के पास रहने वाले राजेश कुमार जैन ने पुलिस को बताया कि पावटा क्षेत्र में खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया। महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में एकता नगर रमजानजी का हत्था निवासी सद्दाम हुसैन ने पुलिस को बताया कि मैपल अभय के पास नीम के नीचे रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गए। भगत की कोठी थाने में दी रिपोर्ट में मधुबन हाउसिंग बोर्ड निवासी जगमाल पटेल ने पुलिस को बताया कि मधुबन चौराहे के पास खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा ले गया।