घर मेें ताले तोड़क़र बाइक चुराने सहित सात जगहों से बाइक चोरी

जोधपुर, शहर में सक्रिय वाहन चोर अब घरों में रखी बाइक को भी उड़ाने लगे है। शहर के डांगियावास  इलाके में घर के अंदर से बाइक चोरी हो गई। जबकि छह अन्य जगहों से वाहन चोर बाइक को चुरा ले गए।

डांगियावास पुलिस ने बताया कि बावरला निवासी अनिल भारती पुत्र भंवर भारती की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि रात को उसके घर के अंदर रखी बाइक को अज्ञात चोर ताले तोड़क़र चुरा ले गया। इधर बनाड़ पुलिस ने बताया कि राजस्थान अस्पताल के पीछे रहने वाले सुरेश पुत्र चेनाराम जाट की बाइक धापी मार्बल रोड पर एक कोचिंग संस्थान के बाहर से चोरी हो गई। जबकि तिंवरी मथानिया निवासी गौतम पुत्र चंद्राराम मेघवाल की बाइक अंबेडकर पार्क तिंवरी से चोरी हो गई।

माता का थान पुलिस ने बताया कि शिक्षक नगर माता का थान में टूट की बाड़ी निवासी राजेंद्र गौड़ पुत्र गोपाल राम की बाइक चोरी हुई। इधर प्रेम नगर नांदड़ी निवासी मनोहर पुत्र रामदयाल राजपुरोहित ने उदयमंदिर पुलिस को बताया कि उसकी बाइक राइका बाग रेलवे स्टेशन गेट के बाहर से अज्ञात चोर ले गया। सूरसागर पुलिस ने बताया कि जयकॉलोनी कबीर नगर निवासी शहजाद पुत्र साबिर की बाइक क्षेत्र से चोरी हुई। उधर बोरानाडा पुलिस के अनुसार आशापूर्णा सिटी पाल निवासी अमित अग्रवाल ने रिपोर्ट दी कि उसकी बाइक थार पेट्रोल पंप के नजदीक से चोरी हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews