सहेली के घर से अपने घर जा रही मासूम बालिका से बाइक सवार ने की छेड़छाड़

जोधपुर,सहेली के घर से अपने घर जा रही मासूम बालिका से बाइक सवार ने की छेड़छाड़। शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में दस साल की एक मासूम बालिका से बाइक सवार युवक ने छेड़छाड़ कर उसके प्राइवेट अंगों को छूआ। डरी सहमी बच्ची घर पहुंची और बाइक सवार की करतूत बताई। परिजन की तरफ से चौहाबो थाने में रिपोर्ट दी गई। बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था,जिसकी पहचान के आज भी प्रयास किए गए मगर वह नही मिला। सीसीटीवी फुटेजों को भी पुलिस ने खंगाला है।

यह भी पढ़ें – पान की दुकान से 90 हजार का तंबाकू उत्पाद चुराने वाला नकबजन गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में रहने वाली दस साल की बालिका रविवार की देर शाम सात बजे अपनी सहेली के घर से अपने घर की तरफ जा रही थी। अंधेरा होने के कारण वहां एक बाइक सवार युवक हेलमेट पहने आया और बच्ची के प्राईवेट पार्ट पर को छूकर चला गया। इस घटना से बच्ची सहम गई और घर आकर जानकारी दी। परिजन थाने पहुंचे और अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया। बदमाश के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ एवं पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेजों को देखा गया। युवक के हेलमेट पहना होने से उसकी पहचान नहीं हो पाई। बाद में वह कैमरों में नजर नहीं आ पाया। फिलहाल प्रकरण में गंभीरता से बदमाश की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews