ऑटो सवार युवकों ने बाइक सवार पर पत्थर से हमला कर 11 हजार व मोबाइल लूटा

जोधपुर,ऑटो सवार युवकों ने बाइक सवार पर पत्थर से हमला कर 11 हजार व मोबाइल लूटा। शहर के बरकतुल्ला खां स्टेडियम के पास शौचालय के निकट गेट के बाहर बाइक सवार युवक का रास्ता रोककर ऑटो में सवार चार पांच युवकों ने मारपीट की। पत्थर से हमला कर उससे 11 हजार रुपए और मोबाइल लूट कर ले गए। आरोपी बाद में भाग गए। इस बारे में देवनगर थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – जोधपुर-मऊ वीकली स्पेशल ट्रेन रविवार से

मसूरिया स्थित बालाजी रोड निवासी दिनेश चांडक पुत्र मेघराज चांडक की तरफ से मामला दर्ज कराया गया। इसमें बताया कि वह 18 अप्रेल की देर शाम को अपनी बाइक लेकर 12वीं रोड से बकरतुल्ला खां स्टेडियम के सामने से निकल रहा था। तब स्टेडियम के शौचालय के निकट गेट पर पहुंचने पर एक ऑटो में चार पांच लोग सवार होकर आए। उन लोगों ने रास्ता रोका और पत्थर से हमला किया। फिर उससे 11250 रुपए और मोबाइल लूट कर ले गए। पीडि़त की तरफ से देवनगर थाने में रिपोर्ट दी गई है। फिलहाल लुटेरों का पता नहीं लगा है। पुलिस टैक्सी नंबर से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews