सिक्योरिटी गार्ड और साथियों पर अज्ञात लोगों का हमला

  • बाइक को तोड़ा
  • नुकीले कांटे लगी लाठियां और बेल्ट से हमला

जोधपुर,सिक्योरिटी गार्ड और साथियों पर अज्ञात लोगों का हमला। शहर के करवड़ स्थित मेलावास गांव की सरहद गोरखनाथ की धूणे के समीप अपनी सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी पूरी कर लौट रहे एक गार्ड और उसके साथियों पर अंजान लोगों ने बेल्ट और नुकीलें कांटे लगी लाठियां से हमला किया। साथ ही उनकी बाइक को क्षतिग्रस्त करने के साथ देख लेने की धमकी दी। पीडि़त गार्ड ने इस बाबत करवड़ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा शिक्षकों को इंटरनेशनल सिमुलेशन फैसिलिटेटर लेवल थ्री प्रमाणपत्र

खेड़ापा के सांवतकुआं निवासी अजयपाल सिंह पुत्र मनोहर सिंह ने मामला दर्ज कराया। इसमें बताया कि वह एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। 27 सितंबर की रात को वह ड्यूटी खत्म कर अपने साथियों बाबूसिंह,सिमरथाराम आदि के साथ घर के लिए निकला था। तब मेलावास गांव की सरहद पर गोरखनाथ धूणे के समीप पहुंचने पर कुछ युवक हाथों में बेल्टी और नुकीले कांटे लगी लाठियों लेकर आए और रास्ता रोक कर मारपीट की। देख लेने की धमकियां दी। बेल्ट और नुकीले कांटे लगी लाठियों के वार से अजय पाल सिंह, बाबूसिंह और सिमरथाराम आदि चोटिल हो गए। बाद में बदमाश वहां से भाग निकले। पीडि़त बदमाशों को नहीं पहचानता है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews