फिलहाल नहीं लगा हत्यारे का सुराग

  • दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या का मामला
  • शव का कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
  • प्रोपर्टी विवाद और अन्य एंगल से कर रही पुलिस जांच
  • नजदीकी हो सकता है हत्यारा

जोधपुर,फिलहाल नहीं लगा हत्यारे का सुराग। शहर के निकटवर्ती बोरानाडा थाना क्षेत्र के पाल स्थित आशीर्वाद नैनों कॉलोनी में गुरुवार को दिनदहाड़े एक वृद्धा की घर में घुसकर हत्या करने का आरोपी का सुराग हाथ नहीं लगा है। इसमें किसी नजदीकी व्यक्ति के हाथ होने का संदेह जताया जा रहा है। पुलिस हर पहलू पर गहनता से जांच में जुटी है। प्रोपर्टी विवाद को लेकर भी पुलिस की पड़ताल चल रही है। परिवारिक लोगों से भी पुलिस की पड़ताल चल रही है। इधर आज दोपहर मेें मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। शव दोपहर बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – 31 साल बाद स्वास्थ्य कार्यकर्ता को मिला न्याय

हत्या को लेकर समाज के लोग एकबारगी एमडीएम अस्पताल के मोर्चरी पर एकत्र हुए थे मगर वे बाद में चले गए। पूर्व विधायक मनीषा पंवार भी एमडीएम अस्पताल पहुंची थी। पुलिस ने जल्द ही प्रकरण खुलासे की उम्मीद जताई है। हत्यारा कोई नजदीकी हो सकता है,इसको लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी है साथ ही संदिग्ध से पूछताछ चल रही है।
बोरानाडा के पाल स्थित आशीर्वाद नैनो कॉलोनी में रहने वाली वृद्धा संतोष पत्नी शिव सिंह पंवार की गुरुवार को दिन में हत्या किए जाने की जानकारी मिली। वृद्धा संतोष का शव बेडरूम में फर्श पर खून से सना हुआ था। वक्त घटना मृतका संतोष का पोता बाहर कुरकुरे लेने गया हुआ था। इस बीच एक व्यक्ति उसकी दादी मृतका संतोष से बातचीत कर रहा था। पोता दो बार बाहर गया था। पोते को एक बार कंचे फिर कुरकुरे लेने भेजा गया था। परिचित को वृद्धा संतोष ने पानी भी पिलाया गया था। उस वक्त पोता घर पर ही था। मृतका संतोष के दो बेटे है और एक बेटी है। बेटा नरसिंह और गोविंद सिंह है। दोपहर पौने एक बजे नरसिंह बाहर से लौटा तो मां को घर में नहीं देखा तब उसने पांच साल के बेटे से पूछा था। बाद में एक कमरे का दरवाजा हल्का धकेलने पर उसकी मां का फर्श पर खून से लथपथ शव पड़ा दिखा। उसने अपनी मां को कॉल भी किया था, फोन नहीं उठाए जाने पर वह घर पहुंचा था।

गर्दन-सिर के बीच में वार कर हत्या
हत्यारे ने गर्दन-सिर के बीच में वार कर हत्या की है। संभवत: हत्या किसी धारदार वस्तु या नुकीली चीज से हो सकती है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews