• असम के प्रत्याशियों को राजस्थान लाने पर केंद्रीय मंत्री ने की टिप्पणी
  • डोटासरा का शिक्षकों से दुर्व्यवहार निंदनीय

जयपुर, असम के कांग्रेस गठबंधन के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को राजस्थान लाने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने टिप्पणी करते हुए कहा कि अशोक गहलोत जी कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं। शेखावत ने कहा कि अपने ही नेताओं को कैद करने की जादूगरी उनसे अच्छी कोई नहीं कर सकता।

जोधपुर सांसद केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शनिवार को ट्वीट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है। असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है।

उन्होंने कहा कि वैसे मुख्यमंत्री जी का मुख्य काम यही है। फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना। इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है। गहलोत जी को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा।

डोटासरा का शिक्षकों से दुर्व्यवहार निंदनीय

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के शिक्षकों से दुर्व्यवहार करने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि राजस्थान को अशांति और अपराध का गढ़ बनाकर अब अगर कोई इनसे अपने काम के लिए गुहार लगाने भी जाएगा तो उसे ये सस्पेंड करवा देने की धमकी देंगे। ये है हमारे राज्य की सरकार के मंत्रियों की कार्यकुशलता।

शेखावत ने कहा कि डोटासरा जी, राज्य की जनता को आपसे वास्ता है, आप शिक्षा मंत्री हैं, अपनी समस्या लेकर वो आपके ही घर पर आएंगे, लेकिन स्कूल शिक्षकों के प्रति आपका रवैया विस्मय में डालता है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता यदि अपने जनप्रतिनिधि के पास अपनी मांगें लेकर पहुंची है तो इसमें गलत क्या है? शिक्षकों से किया गया शिक्षा मंत्री का दुर्व्यवहार निंदनीय है, ये उनके दंभ का खुला प्रदर्शन है।