अज्ञात वाहन ने ली बाइक सवार की जान

जोधपुर,अज्ञात वाहन ने ली बाइक सवार की जान। कमिश्ररेट में लूणी थाना क्षेत्र स्थित सजाड़ा के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को चपेट में ले लिया। जिससे इलाज के दौरान व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर लूणी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – बीआरटीएस के चालक कंडक्टर से सिटी बस चालक ने की मारपीट

लूणी थाना पुलिस के मुताबिक नया सजाड़ा निवासी शंकरराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 19 मई को उसका छोटा भाई मुन्नाराम पुत्र दुर्गाराम व चतुराराम पुत्र कालूराम मजदूरी से फ्री होकर सजाड़ा की तरफ से घर आ रहे थे। गाड़ी को मुन्नाराम चला रहा था। घर आते समय सजाड़ा गेट के पास सरदार समंद रोड पर अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मारी। जिससे दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने दोनों को एम्स अस्पताल पहुंचाया। चतुराराम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। जबकि मेरे छोटे भाई की हालत गंभीर होने के चलते उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसे आईसीयू ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया। 20 से 25 मई तक इलाज चला। इसके बाद उसने दम तोड़ दिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews