एंबुलैंस ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से मारी टक्कर,अंदर लेटी महिला की मौके पर मौत

  • गेलावास-लुणावास के बीच हादसा
  • महिला के रिश्तेदार भी घायल

जोधपुर,एंबुलैंस ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से मारी टक्कर,अंदर लेटी महिला की मौके पर मौत। शहर के निकट झंवर स्थित गेलावास-लुणावास गांव की सरहद में महिला मरीज और उसके रिश्तेदार को बैठाकर बाड़मेर से जोधपुर आ रही एंबुलेंस ट्रैक्टर-ट्राली के पीछे से टकरा गई। एंबुलेंस इतनी तेजगति से आ रही थी कि टक्कर लगते ही अंदर लेटी महिला मरीज की मौत हो गई। बताया जाता है कि महिला के सिर में लोहे की एंगल घुस गई थी,हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मगर चोट लगना बताया गया है। इसमें एंबुलैंस के साथ आ रहे महिला का बेटा,भाई-भाभी और एक रिश्तेदार के साथ ही एंबुलेंस चला रहा ड्राइवर गंभीर घायल हो गए। लोगों ने सभी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें – अवैध शराब और बजरी से भरा डंपर जब्त

बाड़मेर जिले के आरजीटी थाना क्षेत्र में धरतवालों की ढाणी पनाणी निवासी जगराम जाट पुत्र फूसाराम जाट ने पुलिस को बताया कि वह अपनी माता मूलीदेवी के बीमार होने पर अपने रिश्तेदारों वेनाराम और बालाराम सहित चार लोगों के साथ बाड़मेर हॉस्पिटल से एक प्राइवेट एंबुलैंस में चालक दुर्जन सिंह के साथ जोधपुर अस्पताल के लिए निकले।28अक्टूबर को रास्ते में सुबह 4.30बजे गेलावास- लूणावास के बीच आगे चलते ट्रैक्टर ट्राली में एंबुलैंस के चालक दुर्जन सिंह ने तेज लापरवाही से चलाकर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी,एंबुलेंस के अंदर लेटी मां मूला देवी का सिर एंगल में लगा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी देखरेख के लिए साथ आ रहे भाई बहराराम,उनकी पत्नी आचूदेवी,रिश्तेदार बालाराम और जगराम जाट गंभीर घायल हो गए। बालाराम की हालत नाजुक बनी हुई है,उनका आइसीयू में इलाज चल रहा है। ड्राइवर दुर्जन सिंह के पांव फ्रैक्चर हो गए और शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोट लगी है। आसपास के लोगों ने उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उनकी मां मूली देवी को मृत घोषित कर दिया। पीडि़त ने एफआईआर में आरोप लगाया कि एंबुलेंस चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews